कटरीना और रणबीर की मां आईं आमने-सामने, सोशल मीडिया पर छिड़ी पोस्ट-वॉर 

Katrina Kaif and Ranbir kapoors mother came face to face, post-war on social media
कटरीना और रणबीर की मां आईं आमने-सामने, सोशल मीडिया पर छिड़ी पोस्ट-वॉर 
सोशल मीडिया वॉर कटरीना और रणबीर की मां आईं आमने-सामने, सोशल मीडिया पर छिड़ी पोस्ट-वॉर 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस और रॉकस्टार रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर एक से बढ़कर एक हिट फिल्में की है और आजकल भी फिल्मों में नजर आती रहती है। नीतू अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के चलते हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। नीतू कपूर फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी फिल्मों और परिवार से रिलेटेड चीजें आज भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उनकी यही आदत शायद आज उन पर भारी पड़ गई है। हाल ही में नीतू ने इंस्ट्राग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिस पर लोगों का कहना हैं कि उन्होंने कटरीना पर निशाना साधकर यह पोस्ट शेयर किया हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर नीतू का यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा है। लेकिन यह बात यहीं खत्म नहीं हुई, नीतू के पोस्ट के बाद कटरीना की मां सुजैन टरक्वोट ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया हैं। और, सोशल मीडिया के सभी यूचर्स का कहना है कि यह एक पोस्ट वॉर छिड़ गई है। 

नीतू कपूर ने पोस्ट किया शेयर

दरअसल, शनिवार के दिन नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमे लिखा था कि- 'सिर्फ इसलिए कि उसने आपको 7 साल डेट किया है, इसका मतलब यह नहीं है कि वह आपसे शादी करेंगे। मेरे अंकल ने 6 साल तक डॉक्टरी की पढ़ाई की थी, लेकिन अब वह एक डीजे हैं।' नीतू का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस पोस्ट को लेकर यूजर्स का मानना है कि नीतू कपूर एक्ट्रेस कटरीना कैफ को लेकर ताना मार रही हैं।

neetu

कटरीना की मां ने दिया नीतू के पोस्ट का जवाब

नीतू कपूर का पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दूसरी ओर अब कटरीना की मां ने भी एक पोस्ट शेयर किया जिसमे लिखा था कि- 'मुझे ऐसे संस्कार दिए गए हैं, जहां आप स्वीपर को भी वैसी ही इज्जत देते हो, जैसा कि आप किसी कंपनी के सीईओ को देते हो।' नीतू के पोस्ट के बाद अब सुजैन का पोस्ट भी काफी वायरल हो रहा हैं। इंस्टाग्राम के सभी यूजर्स सुजैन की सोच की सराहना कर रहे हैं।

sujain

यूजर्स कर रहे हैं कमेंट्स

नीतू के पोस्ट पर यूजर्स ने कमेंट करते हूए कहा कि 'शायद यह पोस्ट रणबीर के लिए हो।' दूसरे यूजर ने लिखा कि 'जब तक नीतू जैसी मां मौजूद हैं, तब तक रणबीर जैसे बेटे की सराहना ही की जाएगी।' साथ ही कटरीना की मां सुजैन के पोस्ट पर भी काफी कमेंट किए गए। जैसे एक यूजर ने लिखा कि 'हो सकता है कि यह पोस्ट जनरल हो, लेकिन इसकी टाइमिंग काफी सही हैं।' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि 'किसी के ऑब्सेशन को जवाब देना कभी-कभी जरूरी हो जाता है।'

Created On :   11 April 2023 4:56 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story