कुमार विश्वास ने स्वर्ण स्वर भारत के प्रतियोगी सर्वश्रेष्ठ मिश्रा की तुलना मन्ना डे से की

Kumar Vishwas compares Swarn Swar Bharat contestant Best Mishra to Manna Dey
कुमार विश्वास ने स्वर्ण स्वर भारत के प्रतियोगी सर्वश्रेष्ठ मिश्रा की तुलना मन्ना डे से की
मशहूर कवि कुमार विश्वास ने स्वर्ण स्वर भारत के प्रतियोगी सर्वश्रेष्ठ मिश्रा की तुलना मन्ना डे से की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। जाने-माने कवि और जज कुमार विश्वास ने स्वर्ण स्वर भारत के प्रतियोगी सर्वश्रेष्ठ मिश्रा की तुलना महान गायक मन्ना डे से की है। उन्होंने जिक्र किया, इस गीत को गाना निश्चित रूप से एक आसान काम नहीं है, लेकिन आपने इसे बहुत अच्छा गाया है। निश्चित रूप से, संगीत इंडस्ट्री में रफी साहब और लता दीदी की बड़ी संख्या में फॉलोअर्स थे। ऐसे रियलिटी प्लेटफॉर्म से विकसित हुए बहुत कम कलाकार इस स्तर तक पहुंच पाए कि उन्हें इस तरह का अभिवादन मिला।

कुमार विश्वास ने आगे उनकी प्रशंसा करते हुए कहा, 50 के दशक से एक आवाज थी जो हम सभी लंबे समय से मिस कर रहे थे। शास्त्रीय और पाश्र्व गायन की उनकी शैली पौराणिक थी। मेरा मानना है कि भारत के पास अब हमारे प्रिय मन्ना डे की आवाज के विकल्प के रूप में सर्वश्रेष्ठ की आवाज है। उन्होंने कहा, सेट पर आपको सुनने वाला हर कोई राग से मंत्रमुग्ध हो गया और आपने वास्तव में सभी का ध्यान खींचा। भक्ति गायन रियलिटी शो स्वर्ण स्वर भारत में प्रसिद्ध कवि डॉ कुमार विश्वास और अनुभवी गायक - कैलाश खेर और सुरेश वाडकर जज के रूप में हैं और लोकप्रिय अभिनेता रवि किशन मेजबान के रूप में देखे जाते हैं। स्वर्ण स्वर भारत जी टीवी पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 May 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story