महेश बाबू की फिल्मों की उत्तर भारतीय दर्शकों ने की आलोचना

Mahesh Babus films criticized by North Indian audience
महेश बाबू की फिल्मों की उत्तर भारतीय दर्शकों ने की आलोचना
टॉलीवुड महेश बाबू की फिल्मों की उत्तर भारतीय दर्शकों ने की आलोचना
हाईलाइट
  • महेश बाबू की फिल्मों की उत्तर भारतीय दर्शकों ने की आलोचना

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। ट्विटर पर एक वायरल मीम में वेब सीरीज पंचायत 2 के पंचायत सचिव अभिषेक त्रिपाठी टॉलीवुड अभिनेता महेश बाबू को भारतीय गांव से रूबरू कराते हुए नजर आ रहे हैं।

संदेश में कहा गया है, भारत में कई गांव ऐसे हैं, जैसे आप फिल्मों में देखते हैं।

आलोचकों के अनुसार, पंचायत 2 ने भारतीय गांव को लोगों के साथ वास्तविक स्थान के रूप में संदर्भित किया है, जो प्राइम वीडियो पर एक बड़ी हिट बन गई है।

दूसरी ओर महेश बाबू की फिल्म श्रीमंथुडु और महर्षि ने ग्रामीण मुद्दों को और सरल बना दिया, जिससे उनकी फिल्मों की तुलना सोशल मीडिया साइटों पर वास्तविक ग्रामीण कहानियों से की गई।

यह ध्यान देने योग्य है कि महेश बाबू की फिल्मों में साधारण कंटेंट होते हैं जो राजनीतिक, जाति-आधारित और अन्य जटिल मुद्दों को संक्षेप में संबोधित करने से बचते हैं।

महेश बाबू सोशल मीडिया पर कई ट्रोल्स के निशाने पर रहे हैं क्योंकि उन्होंने अपने एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान कहा था कि बॉलीवुड उन्हें बर्दाश्त नहीं कर सकता।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 May 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story