रणबीर कपूर के साथ महेश भट्ट शेयर करते हैं खास बॉन्ड, यहां देखें दमाद-ससुर की अनसीन फोटो 

Mahesh Bhatt shares a special bond with Ranbir Kapoor, see here the unseen photo of son-in-law
रणबीर कपूर के साथ महेश भट्ट शेयर करते हैं खास बॉन्ड, यहां देखें दमाद-ससुर की अनसीन फोटो 
रालिया की शादी रणबीर कपूर के साथ महेश भट्ट शेयर करते हैं खास बॉन्ड, यहां देखें दमाद-ससुर की अनसीन फोटो 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आलिया की बड़ी बहन यानी पूजा भट्ट ने दमाद और ससुर के रिश्ते को दिखाते हुए एक प्यारी सी फोटो शेयर की हैं। इस तस्वीर में रणबीर कपूर अपने ससुर महेश भट्ट को गले से लगाए दिख रहे हैं। ये तस्वीर दोनो की काफी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं पूजा भट्ट ने कैप्शन में लिखा “जब दिल से सुनने और बोलने की क्षमता हो तो शब्दों की जरुरत किसे होती हैं”। 

 
बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध गए है। कपल की शादी की ड्रीमी फोटोज ने सभी का ध्यान खींचा है, वहीं सोशल मीडिया पर भट्ट साहब और कपूर साहब की फैमली ने खूब धमाल मचाया हैं। दूसरी तरफ आलिया की बहन पूजा भट्ट ने शादी की अनसीन तस्वीरें शेयर की हैं। जिसे देख आप अनदेखा नहीं कर पाएंगे।

पूजा भट्ट ने शेयर की अपने पापा की खूबसूरत तस्वीर
पूजा भट्ट ने दामाद और ससुर की एक तस्वीर शेयर की है जिसे देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि दोनों के बीच में बाप-बेटे जैसा रिशता है। वहीं आलिया के पिता महेश भट्ट ने मेहेंदी सेरेमनी में अपने हाथों पर अपनी बेटी के साथ अपने दामद का भी नाम लिखवाया था, इसे देखने के बाद दोनों के बीच का बॉन्ड काफी स्पेशल दिखाई देता है। बाप -बेटे के इस खास रिश्ते को सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल रहा है। फैंस जमकर कमेंट्स की बौछार कर रहे हैं। 
 

Created On :   16 April 2022 8:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story