माही विज कोविड पॉजिटिव, कहा- बच्चों से दूर रहना दिल तोड़ने वाला

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
नई दिल्ली माही विज कोविड पॉजिटिव, कहा- बच्चों से दूर रहना दिल तोड़ने वाला

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। बालिका वधू की अभिनेत्री माही विज, जिनका कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है, सभी सावधानियां बरत रही हैं और अपने बच्चों से दूर रह रही हैं। अभिनेत्री ने अपने सिंपटम को साझा किया और कहा कि यह उनके लिए कठिन है क्योंकि उनकी बेटियां तारा और खुशी उन्हें याद करती रहती हैं। उन्होंने कहा कि यह उनके लिए दिल तोड़ने वाला है क्योंकि वे उन्हें लगातार फोन कर रहे हैं लेकिन बीमारी के कारण वह उनके साथ नहीं हो सकते। उन्होंने सभी को सावधान रहने की सलाह दी और कहा कि इस बार कोविड पहले से भी ज्यादा खराब है क्योंकि उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है। उन्होंने एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें अपने स्वास्थ्य के बारे में बात करते हुए सुना जा सकता है और यह भी कहा कि सभी के यह कहने के बावजूद कि यह सिर्फ फ्लू है, वह परीक्षण के लिए गई और यह पॉजिटिव निकला।

लाल इश्क की एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, मैं कोविड पॉजिटिव हूं। अपने बच्चों से दूर दिल टूट जाता है जब मैं अपनी बेटी को मेरे लिए रोते हुए देखती हूं। कृपया अपना ख्याल रखें इसे आसानी से न लें। उनके पोस्ट के बाद, कॉमेडियन भारती सिंह ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की, कुछ नहीं जल्दी ठीक हो जाओ, जल्दी ठीक हो जाओ। माही ने जवाब दिया: थैंक यू गोलू की मम्मा। माही ने 2011 में लोकप्रिय टीवी अभिनेता जय भानुशाली से शादी की। 2017 में, उन्होंने एक लड़के, राजवीर और एक लड़की खुशी को गोद लिया। दंपति की पहली अपनी संतान, तारा नाम की एक बेटी है, जिसका जन्म 2019 में हुआ था। काम के मोर्चे पर, उन्हें खतरों के खिलाड़ी 7, झलक दिखला जा 4, नच बलिए 5 जैसे रियलिटी शो में भी देखा गया था।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 March 2023 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story