मराठी फिल्म घात का बर्लिनेल में वर्ल्ड प्रीमियर होगा

Marathi film Ghaat to have world premiere at Berlinale
मराठी फिल्म घात का बर्लिनेल में वर्ल्ड प्रीमियर होगा
मनोरंजन मराठी फिल्म घात का बर्लिनेल में वर्ल्ड प्रीमियर होगा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मराठी फिल्म घात का बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के आगामी संस्करण में वर्ल्ड प्रीमियर होगा। फिल्म फेस्टिवल 16 फरवरी से 26 फरवरी तक आयोजित किया जाना है। छत्रपाल निनावे द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म भारत के माओवाद प्रभावित जंगलों पर आधारित एक थ्रिलर है और माओवादियों, नागरिकों और पुलिस के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में जितेंद्र जोशी, मिलिंद शिंदे, सुरुचि आदारकर, धनंजय मांडोकर और जनार्दन कदम जैसे मराठी अभिनेता हैं।

इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए, जितेंद्र जोशी ने कहा, मध्य भारत के जंगलों में लोकेशन पर शूटिंग करना निश्चित रूप से कठिन और चुनौतीपूर्ण था। पूरी कास्ट और क्रू ने फिल्म पर बहुत मेहनत की। मराठी सिनेमा के लिए और समग्र रूप से भारतीय सिनेमा के लिए एक बड़ी जीत है।

फिल्म का निर्माण शिलादित्य बोरा की प्लाटून वन फिल्म्स और मनीष मुंद्रा की दृश्यम फिल्म्स ने किया है।

2017 की पुरस्कार विजेता फिल्म न्यूटन के बाद, घात बर्लिनेल में दूसरी बड़ी फिल्म है। राजकुमार राव स्टारर न्यूटन ने 2017 में बर्लिनेल में अपना विश्व प्रीमियर किया था और बाद में भारत की आधिकारिक प्रविष्टि बन गई ऑस्कर के लिए। घात 2023 की गर्मियों में रिलीज के लिए तैयार है।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Jan 2023 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story