खुद से आधी उम्र की अंकिता से शादी करने से पहले इन एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में रह चुकें हैं मिलिंद सोमन

Milind Soman was in a relationship with these actresses before marrying Ankita who is half his age
खुद से आधी उम्र की अंकिता से शादी करने से पहले इन एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में रह चुकें हैं मिलिंद सोमन
मिलिंद सोमन बर्थडे खुद से आधी उम्र की अंकिता से शादी करने से पहले इन एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में रह चुकें हैं मिलिंद सोमन

डिजिटल डेस्क मुंबई। अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले मिलिंद सोमन अपना 57वां जन्मदिन मना रहें हैं। बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत करने वाले मिलिंद सोमन  बॉलीवुड, टेलीविजन से लेकर मॉडलिंग जगत में भी अपना बड़ा नाम बनाने में कामयाब रहें हैं। आज भी मिलिंद सोमन जब रैंप पर उतरते हैं, तो यंग मॉडल उनके आगे फीके नजर आते हैं। मिलिंद सोमन का जन्म 4 नवंबर 1965 को स्कॉटलैंड यूके में हुआ था। मिलिंद सोमन के पिता प्रभाकर सोमन एक वैज्ञानिक हैं। लड़कियों के बीच मिलिंद की पॉपुलैरिटी बहुत रही हैं। उनकी फिटनेस के कई दिवाने हैं। कई मॉडल्स और एक्ट्रेस मिलिंद पर अपना दिल हार चुकीं हैं। मिलिंद ने खुद से 26 साल छोटी लड़की अंकिता कोंवर से 2018 में  शादी की हैं। इस शादी से दोनों चर्चा में आ गये थे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शादी से पहले भी मिलिंद के कई रिलेशनशिप रह चुकें हैं- 

मधु सप्रे 

पहला रिश्ता जिसके बारे में मिलिंद ने बात की वो मधु सप्रे के साथ था। मधु, मिस यूनिवर्स पेजेंट 1992 की सेकंड रनर अप रही थीं। उस समय पर दोनों के रिश्ते के खूब चर्चे हुए थे। मिलिंद और मधु ने इस बात का खुलासा भी किया था कि वो मुंबई में लिव-इन में रह रहे हैं। दोनों ने साथ में कई प्रोजेक्ट्स में साथ काम किया। 1995 में मिलिंद ने फीमेल मॉडल मधु सप्रे के साथ एक बोल्ड फोटोशूट कराया था। इस मामले में 14 साल तक कानूनी कार्रवाई चली और 2009 में कोर्ट ने विज्ञापन के हक में फैसला सुनाया था।

img-20221104

 

माइलिन जम्पानोई

फिल्म वैली ऑफ फ्लावर्स के सेट्स पर मिलिंद सोमन की मुलाकात माइलिन जम्पानोईसे हुई थी।माइलिन जम्पानोई से मिलिंद हो प्यार हुआ और आगे चलकर दोनों ने शादी भी की। साल 2006 में दोनों ने गोवा में शादी रचाई थी। लेकिन साल 2009 में दोनों का तलाक हो गया। 

5 Love-Affairs Of Milind Soman Before He Married Ankita Konwar

 

शाहाना गोस्वामी 

इसके बाद साल 2010 में मिलिंद सोमन ने एक्ट्रेस शाहाना गोस्वामी को डेट करना शुरू किया था। इस दौरान मिलिंद ने अपने रिश्ते को फ्लॉन्ट करने में कोई कमी नहीं छोड़ी थी। दोनों को साथ में मैगजीन के कवर पर साथ देखा जाता था। शाहाना और मिलिंद की उम्र के बीच 21 साल का फर्क था। जाहिर तौर पर इस बारे में काफी लंबे समय तक बात की गई थी। इन दोनो का रिश्ता मात्र  तीन सालों तक चला था। 

Shahana Goswami, Entertainment Photo, Bollywood actors Shahana Goswa...

 

दीपानीता शर्मा 

 2000 में मिलिंद सोमन और दीपानीता शर्मा एक दूसरे के प्यार करते थे। फिल्म जोड़ी ब्रेकर्स में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखी गई थी। इसकी वजह से उनकी अफेयर की खबरें भी तेज हो गई थीं। कहा ये भी गया था कि दॉनों साथ में रह रहे हैं।

Dipannita Sharma Height, Weight, Age, Husband, Family, Biography  More »  StarsUnfolded

 

गुल पनाग 

साल 2005 में मिलिंद सोमन और गुल पनाग के रिश्ते की शुरुआत हुई थी। फिल्म जुर्म में दोनों ने साथ काम किया था।  जब एक इंटरव्यू में मिलिंद से गुल संग रिश्ते को लेकर पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि उनका और गुल का रिश्ता प्रोफेशनल है। दोनों को साथ में कैंसर अवेयरनेस कैम्पेन संग फैशन शोज और अन्य जगह साथ देखा गया था। उस समय दोनों को इंडस्ट्री में "ओपन सीक्रेट" कहा जाता था। 

Milind Soman Biography in Hindi | मिलिंद सोमन जीवन परिचय | StarsUnfolded -  हिंदी

 

अंकिता कोंवर से की शादी
अंकिता के बॉयफ्रेंड की मौत के मिलिंद ने अंकिता से अपने प्यार का इजहार कर दिया। इसके बाद दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया और 2018 में शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने मराठी रीति-रिवाज से शादी की थी। शादी के दौरान मिलिंद 52 और अंकिता 26 साल की थीं। मिलिंद सोमन आज खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं। दोनों की उम्र के बीच के फासले को लेकर काफी चर्चा हुई थी। लेकिन कपल ने साफ कर दिया था कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।  

 

हॉलिडे पर अंकिता संग निकले मिलिंद सोमन - Bol Bol Bollywood

Created On :   4 Nov 2022 6:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story