अपनी क्षमताओं पर कभी शक न करें

Never doubt your abilities: Five tips by Shilpa Shetty
अपनी क्षमताओं पर कभी शक न करें
शिल्पा शेट्टी के पांच टिप्स अपनी क्षमताओं पर कभी शक न करें

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, जिन्हें जीवन के प्रति सकारात्मक ²ष्टिकोण के लिए जाना जाता है, ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर अपने फैंस को पांच टिप्स दिए। इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री ने द फाइव अफर्मेशन्स आई लव शीर्षक के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में पांच बिंदु थे, मैं अपने विचारों और भावनाओं का मालिक हूं। मैं खुद पर विश्वास करता हूं और अडिग हूं। मेरे जीवन के सभी अनुभव मुझे अनोखा बनाते हैं। मैं खुश हूं। मेरे पास काफी कुछ है।

अभिनेत्री ने यह भी लिखा, अपने आप को उन चीजों की याद दिलाने में कभी देर नहीं होनी चाहिए जो आपके जीवन को प्रभावित करने की शक्ति रखती है। सबसे महत्वपूर्ण बात कि अपनी क्षमताओं और ताकत पर कभी संदेह नहीं करना चाहिए। अपनी असफलताओं को जानना भफी जरूरी है।

आगे अभिनेत्री ने लिखा, इसके अलावा, याद रखें कि आपके शब्द और आपके विचार आपके सबसे शक्तिशाली हथियार हैं। उनका बुद्धिमानी से उपयोग करें। क्योंकि अच्छा या बुरा, वे प्रकट होंगे। अपने मन, शरीर और आत्मा को एक रेखा में लाएं और फिर देखें जादू। मुस्कुराते रहें!

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Sep 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story