सिर्फ रणवीर सिंह ही नहीं! ये एक्ट्रेस और एक्टर्स भी कैमरे के सामने दे चुके हैं न्यूड पोज, एक ने तो तीन-तीन बार उतारे कपड़े

Not just Ranveer Singh! These Bollywood celebrities also posed nude in front of the camera
सिर्फ रणवीर सिंह ही नहीं! ये एक्ट्रेस और एक्टर्स भी कैमरे के सामने दे चुके हैं न्यूड पोज, एक ने तो तीन-तीन बार उतारे कपड़े
न्यूड फोटोशूट सिर्फ रणवीर सिंह ही नहीं! ये एक्ट्रेस और एक्टर्स भी कैमरे के सामने दे चुके हैं न्यूड पोज, एक ने तो तीन-तीन बार उतारे कपड़े

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपने न्यूड फोटोशूट की वजह से खूब सुर्खियो में बने हुए हैं। बी-टाउन के लिए ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी इंडियन सेलेब्रिटी ने कैमरे के सामने न्यूड होने की बात की हो। गली बॉय एक्टर रणवीर सिंह ने पेपर मैगजीन के लिए हाल ही में एक शानदार न्यूड फोटोशूट कराया, जिसकी फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। कुछ लोगों ने मान लिया कि ऐसा करने वाले वो पहले बॉलीवुड एक्टर हैं। हालांकि, यह सच नहीं है, क्योंकि इससे पहले भी कई इंडियन हस्तियों ने कैमरे के सामने न्यूड पोज किया है। हालांकि  उस समय इंटरनेट के अभाव की वजह से उनके न्यूड फोटोशूट को रणवीर जितनी अटेंशन नहीं मिल पाई थी। आज आपको बताएंगे उन सेलेब्स के बारे में जिन्होंने रणवीर से पहले कराया था न्यूड फोटोशूट।

मिलिंद सोमन का न्यूड फोटोशूट

एक्टर और मॉडल रह चुके मिलिंद सोमन अभी भी बी-टाउन के सबसे हॉट एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं। वो हमेशा से अपने यूनिक फैशन सेंस और फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। हालांकि, वह अपनी लव लाइफ और शादी की वजह से खूब सूर्खियों में रहे। दिलचस्प बात ये है मिलिंद अभी तक तीन मौकों पर कैमरे के सामने न्यूड पोज कर चुके हैं। मिलिंद सोमन ने पहली बार 1995 में एक फुटवियर के ऐड के लिए पोज दिया था। फोटोज में वो मधु सप्रे के साथ न्यूड पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Milind Soman's nude photoshoots

पूजा बेदी का कॉन्डम ऐड
90 के दशक फिल्म जगत पर पर राज करने वाली एक्ट्रेस पूजा बेदी सबसे होनहार एक्ट्रेसेज में से एक थीं। पूजा ने 1991 में एक कॉन्डम का ऐड किया था जिसने  उन्हें रातोंरात एक नामी चेहरा बना दिया। एक्ट्रेस का ये ऐड उस समय काफी बोल्ड बताया जाता था।

Pooja Bedi's condom advertisement

सपना भवनानी का न्यूड फोटोशूट
बॉलीवुड की फेमस सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट सपना भवनानी हमेशा से अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। हालांकि सपना एक न्यूड फोटोशूट ऐसा था जिसने कई विवाद खड़े कर दिए थे। हेयर स्टाइलिस्ट ने पेटा के कैंपेन के लिए न्यूड होकर पोज दिया था, जिसके पीछे का मैसेज था जानवरों के चमड़े और फर को ना कहना।

Sapna Bhavnani's nude photoshoot for PETA

शर्लिन चोपड़ा की फोटो वायरल
शर्लिन चोपड़ा भारत की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेज में से एक हैं। इन कुछ सालों में राज कुन्द्रा की वजह से वो खूब सुर्खियों में बनी रही हैं। हालांकि सुर्खियों में रहना एक्ट्रेस की पुरानी आदत है पहले भी अपनी ऐडल्ट फिल्म कामसूत्रा 3डी के सेट से एक्ट्रेस ने एक न्यूड फोटो अपलोड करके खूब सुर्खियां बटोरीं थी। यह फोटो इंटरनेट आग की तरह फैल गई।

Sherlyn Chopra's nude picture from the sets of Kamasutra 3D

 पीके में न्यूड हुए आमिर खान

बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान जो अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं, वो भी अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म "पीके" में कैमरे के सामने न्यूड हो चुके हैं। इस फिल्म की रिलीज से पहले ही, आमिर अपने लुक के लिए खूब सुर्खियों में थे, उनके न्यूड लुक को फिल्म का पोस्टर भी बनाया गया था। 

PK nude poster: Court asks Aamir Khan to reply to suit against naked pose |  India.com

जॉन अब्राहम ने शेयर की न्यूड फोटो
बॉलीवुड के हैंडसनम हंक जॉन अब्राहम ने पिछले साल अपनी एक न्यूड फोटो से इंस्टाग्राम का तापमान बढ़ा दिया था। फोटो में जॉन की मस्कुलर बॉडी और अट्रैक्टिव स्माइल देखकर फैंस पागल हो गए थें। इसके कैप्शन में जॉन ने नोट लिखा था, "वेटिंग फॉर वॉर्डरोब #setlife।"

John Abraham Poses Nude In His Latest PIC Posing With Just A Pillow!


राहुल खन्ना
बॉलीवुड एक्टर राहुल खन्ना ने हाल ही में कैमरे के सामने न्यूड पोज दिया था। वो सोफे पर बैठे नजर आ रहे उनकी तस्वीर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। 

Rahul Khanna

 

Created On :   28 July 2022 7:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story