आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ही नहीं इन सेलेब्रिटीज ने भी शादी के तुरंत बाद दी गुड न्यूज

Not only Alia Bhatt and Ranbir Kapoor, these celebrities also gave good news soon after marriage
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ही नहीं इन सेलेब्रिटीज ने भी शादी के तुरंत बाद दी गुड न्यूज
सेलेब्रिटी कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ही नहीं इन सेलेब्रिटीज ने भी शादी के तुरंत बाद दी गुड न्यूज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने बीतेदिनों सोशल मीडिया पर एक पोस्ट अपडेट कर अपने फैंस को प्यारा सा सरप्राइज दिया। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलवा भी ऐसे कई सेलेब्रिटी कपल हैं जिन्होंने शादी के तुरंत बाद प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है। इस लिस्ट में सन ये-जिन और ह्यून बिन से लेकर और भी कई सेलेब्रिटी शामिल हैं।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर
बॉलीवुड मोस्ट लव्ड कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे। एक्ट्रेस ने गुडन्यूज अपने इंस्टाग्राम पर एक अल्ट्रासाउंड फोटो को पोस्ट कर शेयर की, जिसके साथ कैप्शन में लिखा, "हमारा बच्चा ... जल्द ही आ रहा है।" बता दें कि, कपल ने 14 अप्रैल को बांद्रा स्थित घर पर शादी खी थी। 

सन ये-जिन और ह्यून बिन
साउथ कोरियाई स्टार कपल सन ये-जिन और ह्यून बिन अपना पहला बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं। मार्च 2022 में कपल एक इंटिमेट सेरेमनी में शादी के बंधन में बंध गए थे, इसके ठीक 3 महीने बाद सन ये-जिन अपनी खबर प्रेग्नेंसी शेयर की।

Hyun Bin and Son Ye Jin tie the knot, share first wedding pictures - Times  of India

नेहा धूपिया और अंगद बेदी
बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थी, मीडिया के रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस का तीसरा महीना चल रहा था जब उन्होंने 10 मई, 2018 को प्राइवेट सेरेमनी में अंगद बेदी से शादी की। अपनी शादी के ठीक चार महीने बाद, नेहा और अंगद ने बताया कि वह जल्द ही बच्चे का स्वागत करने वाले हैं और उसी साल नवंबर में उनकी बेटी मेहर का जन्म हुआ। 

Angad Bedi's birthday wish for wife Neha Dhupia will melt your heart |  Entertainment News,The Indian Express

दीया मिर्जा और वैभव रेखी
दीया मिर्जा ने फरवरी 2021 में अपने मुंबई स्थित घर पर निजी सेरेमनी में बॉयफ्रेंड वैभव रेखी के साथ शादी की। एक्ट्रेस की इको फ्रेंडली शादी काफी लंबे समय तक सुर्खियो में बनी रही। वहीं शादी के कुछ समय बाद ही अप्रैल में दीया ने सोशल मीडिया अपने प्रेग्नेंसी की न्यूज शेयर की। 

दीया मिर्जा और वैभव रेखी ने बेबी बॉय को किया वेलकम, प्रीमेच्योर बेबी होने  के बाद ICU में भर्ती


नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या
नताशा और हार्दिक ने 2020 में जब अपनी सगाई की घोषणा की तो दोनों खूब सुर्खियों में बने रहे। नताशा को घुटने के बल नीचे बैठकर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या प्रपोज करता हुआ फोटो सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आया था। जहां फैंस दोनो की शादी का इंतजार कर रहे थे, वहीं सबको सरप्राइज करने वाली खबर सामने आई कि नताशा प्रेग्नेंट हैं। कपल ने 30 जुलाई, 2020 को अपने बेटे अगस्त्य का स्वागत किया।

हार्दिक और मंगेतर नताशा को बेटा हुआ, पंड्या ने फोटो शेयर कर लिखा- हमें बेटे  के रूप में आशिर्वाद मिला | Hardik Pandya and fiancee Natasa stankovic  Parents of Son Photo News

Created On :   28 Jun 2022 6:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story