लोगों की ओर से की जा रही प्रशंसा पर अक्षय ओबेरॉय ने कहा - कड़ी मेहनत रंग लाई

On the praise being given by the people, Akshay Oberoi said - hard work paid off
लोगों की ओर से की जा रही प्रशंसा पर अक्षय ओबेरॉय ने कहा - कड़ी मेहनत रंग लाई
इनसाइड एज 3 लोगों की ओर से की जा रही प्रशंसा पर अक्षय ओबेरॉय ने कहा - कड़ी मेहनत रंग लाई
हाईलाइट
  • लोगों की ओर से की जा रही प्रशंसा पर अक्षय ओबेरॉय ने कहा - कड़ी मेहनत रंग लाई

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिल बेकरार और इल्लिगल 2 के साथ लगातार दो रिलीज के बाद अक्षय ओबेरॉय अब इनसाइड एज 3 की रिलीज के लिए तैयार हैं।

दो शो की रिलीज के बाद मिल रही प्रशंसा से सराबोर अभिनेता, आभारी महसूस कर रहे हैं कि वह अपने काम से इतने सारे लोगों को प्रभावित कर पाए हैं।

लोगों से मिल रही प्रशंसा पर प्रतिक्रिया देते हुए, अभिनेता कहते हैं, मैं मेरे लिए आने वाली सभी प्रशंसा से अभिभूत हूं और मुझे खुशी है कि लोगों ने इल्लिगल 2 और दिल बेकरार दोनों में मेरे प्रदर्शन को पसंद किया है।

उनके लिए, अपने काम के लिए प्यार प्राप्त करना उस चीज की भरपाई करता है, जिसे उन्होंने अपने पात्रों की खातिर किया है। उन्होंने कहा, क्रेजी और थकाऊ शूट शेड्यूल और कड़ी मेहनत रंग लाई। यह वास्तव में मुझे अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाने और सभी प्रशंसाओं के योग्य होने के लिए प्रेरित करता है। एक अभिनेता के रूप में मुझे अपनी ताकत दिखाने के लिए दर्शकों का बहुत-बहुत धन्यवाद।

अक्षय, जो इनसाइड एज 3 में दिखाई देंगे, वर्तमान में विक्रम भट्ट के साथ एक दिलचस्प प्रोजेक्ट की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा, वह दिल है ग्रे का भी हिस्सा हैं, जो थिरुत्तु प्याले 2 का हिंदी रीमेक है।

 

आईएएनएस

Created On :   1 Dec 2021 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story