पांड्या स्टोर ने पूरे किए 700 एपिसोड, कंवर ढिल्लों ने जतायी खुशी

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
मनोरंजन पांड्या स्टोर ने पूरे किए 700 एपिसोड, कंवर ढिल्लों ने जतायी खुशी
हाईलाइट
  • पांड्या स्टोर ने पूरे किए 700 एपिसोड
  • कंवर ढिल्लों ने जतायी खुशी

डिजिटल डेस्क,मुंबई। कंवर ढिल्लों, जो डेली सोप पांड्या स्टोर में शिव पांड्या की भूमिका निभा रहे हैं, ने हाल ही में शो के 700 एपिसोड पूरे होने पर अपनी खुशी को साझा किया और अपने किरदार को दर्शकों से मिल रही प्रतिक्रिया के बारे में भी बात की। वह इस शो को अपने करियर का सबसे महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट मानते हैं।

कंवर ने कहा, पंड्या स्टोर एक शो के तौर पर मेरे लिए बहुत खास है, 700 एपिसोड्स पूरे होने पप मुझे गर्व महसूस हो रहा है। मैं ऐसे शो का हिस्सा बनकर आभारी महसूस करता हूं, जिसे बड़ी संख्या में दर्शक प्यार दे रहे हैं। शो और शिव पंड्या के रूप में मेरे किरदार ने मुझे और मेरे प्रोफेशन को इतनी पहचान दी है कि जिसके बारे में मैंने कभी उम्मीद नहीं की थी। अकेले इस शो ने मुझे इतना कुछ दिया है जितना मेरे किसी दूसरे शो ने नहीं दिया। यह मेरे लिए पहले दिन से ही बहुत महत्वपूर्ण रहा है।

कंवर ने द बडी प्रोजेक्ट से अभिनय की शुरूआत की और बाद में ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा 2, दो दिल.. एक जान, पिया रंगरेज सहित अन्य शो में काम किया। हालांकि, उन्हें पंड्या स्टोर से काफी पहचान मिली।

पांड्या स्टोर में अपने किरदार को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया के बारे में पूछे जाने पर, कंवर ने कहा, दर्शकों के साथ जुड़ाव खास रहा है। जब मैं लोगों से मिलता हूं और उनके जीवन में शिव पांड्या के रूप में मैंने जो प्रभाव डाला किया है, उसे देखता हूं, यह बस मुझे हैरान कर देता है। मुझे उम्मीद है कि हम इस ड्रीम रन को जारी रखेंगे और जल्द ही 1000 एपिसोड को पार कर लेंगे। पांड्या स्टोर मेरे करियर का सबसे लंबा चलने वाला शो है, और मुझे इस शो पर बहुत गर्व है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 March 2023 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story