पंकज त्रिपाठी, सयानी गुप्ता ने फिल्म से बीटीएस तस्वीर ट्वीट की

Pankaj Tripathi, Sayani Gupta tweet BTS pic from Sherdil - The Pilibhit Saga
पंकज त्रिपाठी, सयानी गुप्ता ने फिल्म से बीटीएस तस्वीर ट्वीट की
शेरदिल- द पीलीभीत सागा पंकज त्रिपाठी, सयानी गुप्ता ने फिल्म से बीटीएस तस्वीर ट्वीट की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पंकज त्रिपाठी ने सह-कलाकार सयानी गुप्ता के साथ एक सनी ऑन-लोकेशन तस्वीर ट्वीट की है, जो श्रीजीत मुखर्जी की शेरदिल द पीलीभीत सागा के लिए उत्साह बढ़ाने के लिए है, जो 24 जून को रिलीज होने वाली है।

तस्वीर के बारे में अभिनेता ने ट्वीट किया, आंखों में स्नेह। दिलों में पवित्रता। अपने रीट्वीट में, सयानी ने प्यार से कहा- इस सपने देखने वाले आदमी के साथ सपने देखो।

इसने एक प्रसिद्ध बंगाली निर्देशक मुखर्जी को टिप्पणी के साथ जोर दिया- धूप तेरा मस्ताना। जाहिर तौर पर आराधना में राजेश खन्ना और शर्मिला टैगोर पर फिल्माए गए प्रसिद्ध किशोर कुमार गीत रूप तेरा मस्ताना के शब्दों के साथ खेला है।

शेरदिल द पीलीभीत सागा, जो शहरीकरण, गरीबी और मानव-पशु संघर्ष की परस्पर क्रिया के बारे में है, विद्या बालन अभिनीत 2017 की पीरियड ड्रामा बेगम जान के बाद मुखर्जी की दूसरी हिंदी फिल्म है। उन्होंने कहा कि उन्हें पीलीभीत टाइगर रिजर्व की सीमा से लगे गांवों में दुखद प्रथाओं के कारण हुई एक वास्तविक घटना से प्रेरणा मिली है।

उन्होंने कहा- परिवार को बचाने के लिए अपनी जान कुर्बान करने के लिए बहुत साहस की जरूरत होती है और मेरी फिल्म मनुष्य और प्रकृति के बीच संघर्ष पर केंद्रित इस वीरता के इर्द-गिर्द घूमती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 May 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story