पंकज त्रिपाठी क्रिमिनल जस्टिस के आगामी सीजन में आएंगे नजर

Pankaj Tripathi will be seen in the upcoming season of Criminal Justice
पंकज त्रिपाठी क्रिमिनल जस्टिस के आगामी सीजन में आएंगे नजर
बॉलीवुड पंकज त्रिपाठी क्रिमिनल जस्टिस के आगामी सीजन में आएंगे नजर
हाईलाइट
  • पंकज त्रिपाठी क्रिमिनल जस्टिस के आगामी सीजन में आएंगे नजर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पंकज त्रिपाठी, जो क्रिमिनल जस्टिस के आगामी सीजन में रजत पदक विजेता और वकील माधव मिश्रा की अपनी भूमिका को फिर से करने के लिए तैयार हैं, ने साझा किया है कि वास्तविक जीवन में वह अपने धैर्य के स्तर को देखते हुए शो में अपने चरित्र के समान हैं।

अपने और चरित्र को लेकर पंकज ने कहा, मैं माधव मिश्रा से बहुत मिलता-जुलता हूं। उनकी तरह मैं भी चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों का सामना करने के लिए अपने आप को शांत रख सकता हूं। मैं खुद से कहता हूं कि समय के साथ चीजें बेहतर होती जाएंगी इसलिए मुझे ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है।

माधव मिश्रा अपने पक्ष में बुद्धि और हास्य के साथ, कठिन परिस्थितियों में अपने धैर्य के लिए जाने जाते हैं, कुछ ऐसा जो पंकज का गहरा विश्वास है।

उन्होंने कहा, मैंने हमेशा माना है कि आपके धैर्य और शांत रहना महत्वपूर्ण है। जब आप इसे खो देते हैं , यह और अधिक अराजकता की ओर जाता है।

क्रिमिनल जस्टिस के तीसरे सीजन का शीर्षक क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच हाथ में एक मुड़ मामले से संबंधित है।

रोहन सिप्पी द्वारा निर्देशित इस शो में श्वेता बसु प्रसाद, स्वास्तिका मुखर्जी, पूरब कोहली, आदित्य गुप्ता, देशना दुगड़ और गौरव गेरा भी हैं।

बीबीसी स्टूडियो के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच 26 अगस्त 2022 से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Aug 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story