सैफ अली खान के साथ काम करने में बेहद सहज हैं राधिका आप्टे

Radhika Apte is very comfortable working with Saif Ali Khan
सैफ अली खान के साथ काम करने में बेहद सहज हैं राधिका आप्टे
बॉलीवुड सैफ अली खान के साथ काम करने में बेहद सहज हैं राधिका आप्टे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आगामी फिल्म विक्रम वेधा में तीसरी बार सैफ अली खान के साथ नजर आने वाली अभिनेत्री राधिका आप्टे का कहना है कि वह अभिनेता के साथ काम करने में बहुत सहज हैं, सैफ के साथ वह सेक्रेड गेम्स और बाजार में पहले भी काम कर चुकी हैं।

राधिका ने कहा, मैंने विक्रम वेधा को चुना क्योंकि मुझे वास्तव में इस विषय का आनंद मिला, मैंने मूल को देखा, दक्षिण वाला। साथ ही निर्देशक बहुत अद्भुत हैं, और जिस कास्ट के लिए मुझे उनके साथ काम करने का मौका चाहिए था। सैफ के साथ काम करना बहुत अच्छा है, उनके साथ यह मेरा तीसरा प्रोजेक्ट है।

मैं उनके साथ काम करने में बहुत सहज महसूस करती हूं, और मैं वास्तव में उन्हें एक व्यक्ति के रूप में पसंद करती हूं, वह बहुत मजाकिया है और जब भी मैं उनसे मिलती हूं तो दिलचस्प बातचीत होती है। इसके बाद उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ काम करने की बात कही और मैं पहली बार ऋतिक से मिली और मेरे पास उनके साथ एक ²श्य था और यह वास्तव में बहुत प्यारा था, हां। मुझे वह पसंद है जो निर्देशक फिल्म में कहने की कोशिश कर रहे हैं, मुझे उनकी शैली पसंद है और हमारा सहयोग वास्तव में एक बहुत प्यारा अनुभव था।

विक्रम वेधा पुष्कर-गायत्री द्वारा लिखित और निर्देशित एक एक्शन-थ्रिलर है। विक्रम वेधा की कहानी ट्विस्ट और टर्न से भरी है, क्योंकि एक सख्त पुलिस वाला विक्रम (सैफ अली खान) एक खूंखार गैंगस्टर वेधा (ऋतिक रोशन) को ट्रैक करने और उसका पीछा करने के लिए निकलता है। विक्रम वेधा गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा फ्राइडे फिल्मवर्क्‍स एंड जियो स्टूडियोज और एक वाईनॉट स्टूडियोज प्रोडक्शन के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है। यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार और एस. शशिकांत और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। विक्रम वेधा 30 सितंबर को वैश्विक स्तर पर बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Sep 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story