कमल हासन को लेकर रकुल प्रीत सिंह का खुलासा

Rakul Preet Singhs disclosure about Kamal Haasan
कमल हासन को लेकर रकुल प्रीत सिंह का खुलासा
मनोरंजन कमल हासन को लेकर रकुल प्रीत सिंह का खुलासा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बहुत कम अभिनेता हैं जो जोश और समर्पण के मामले में कमल हासन के करीब आ सकते हैं। इंडियन 2 की शूटिंग में व्यस्त अभिनेता 68 साल की उम्र में भी समय से कम से कम 5 घंटे पहले सेट पर पहुंच जाते हैं। इसका कारण प्रोस्थेटिक्स की तैयारी में लगने वाला समय है।

फिल्म में उनके साथ स्क्रीन शेयर कर रहीं एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने फ्री प्रेस जर्नल से कहा, मुझे आपको हिंदुस्तानी की तरह बताना होगा, इस फिल्म में उनके पास प्रोस्थेटिक्स भी है। वह एक 90 साल के बुजुर्ग का किरदार निभा रहे हैं इस फिल्म में। प्रोस्थेटिक मेकअप में चार से पांच घंटे लगते हैं। और इसीलिए अभिनेता सुबह 5 बजे पहुंच जाते हैं ताकि वह सुबह 10 बजे तक सेट पर तैयार रहें।

उन्होंने आगे उल्लेख किया कि, अनुभवी अभिनेता भारतीय सिनेमा का एक बड़ा हिस्सा रहे हैं और उनसे बेहतर परि²श्य को कोई नहीं जानता है, प्रोस्थेटिक मेकअप हटाने में दो घंटे लगते हैं और चेन्नई में बहुत गर्मी है लेकिन उन्हें परवाह नहीं है। मुझे लगता है कि यह एक अलग पीढ़ी है।

मुझे लगता है कि 100 वर्षों में, वह 60 से अधिक वर्षों के लिए सिनेमा का हिस्सा रहे हैं। 75 प्रतिशत से अधिक समय से वह अस्तित्व में हैं, वह सिनेमा का हिस्सा रहे हैं। सिनेमा को उनसे बेहतर कोई नहीं जानता।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Dec 2022 8:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story