अप्रैल के दूसरे हफ्ते में शादी कर रहे हैं रणबीर-आलिया, इस खास जगह पर लेंगे फेरे

Ranbir-Alia are getting married in the second week of April, will take rounds at this special place
अप्रैल के दूसरे हफ्ते में शादी कर रहे हैं रणबीर-आलिया, इस खास जगह पर लेंगे फेरे
रणबीर-आलिया की शादी अप्रैल के दूसरे हफ्ते में शादी कर रहे हैं रणबीर-आलिया, इस खास जगह पर लेंगे फेरे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की जिस शादी का सभी को बेसब्री से इंतजार था, वह अब जल्द ही होने वाली है। एक मीडिया रिपोर्ट ने इस बात की पुष्टि की है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अप्रैल के दूसरे वीक तक शादी कर सकते हैं। कुछ समय पहले तक दोनों की शादी की चर्चा खूब सुर्खिया बंटोर रही थी, लेकिन हाल में दोनों की इतनी जल्दी शादी करने की बात से उनके फैंस एक समय पर हैरान और खुश दोनों हैं। शादी जल्दी करने के पीछे की एक वजह भी सामने आई है, दोनों परिवारों के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि, “आलिया के नाना एन राजदान की हालत थोड़ी नाजुक बताई जा रही है और उन्होंने आलिया को रणबीर से शादी करते देखने की अपनी इच्छा जाहिर की है। मिस्टर राजदान उनके होने वाले जमाई काफी पसंद हैं और वह चाहते हैं कि दोनों जल्द से जल्द शादी कर लें।"

इस तारीख को होगी शादी
दोनों की शादी से जुड़ा एक और खुलासा सामने आया है कि रणबीर और आलिया अप्रैल के दूसरे हफ्ते में ही शादी करेंगे और तारीख 17 अप्रैल। वहीं यह कयास लगाया जा रहा है कि आलिया के नाना एन राजदान के स्वास्थ्य को देखते हुए तारीख को एक या दो दिन आगे किया जा सकता है।

शादी में होंगे ये गेस्ट
बॉलीवुड की शादियो में मेहंदी लगाने के लिए फैमेश वीना नागदा को इस शादी में भी कमान संभालने को मिली है। लेकिन उन्होंने इस बात की पुष्टी नहीं की है। इस शादी को कपल काफी सिंपल और प्राइवेट रखना चाहते हैं। शादी के फंक्शन में सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल होंगे, और शादी एक या दो दिन की होगी।

कहां होगी शादी?
फिलहाल रणबीर और आलिया चेंबूर में स्थित आरके स्टूडियो साइट पर ध्यान दे रहे हैं, जहां से यह शादी समारोह संपन्न होगा। वहीं एक सूत्र ने कहा है कि, "यह शादी समारोह दोनों परिवारों के लिए कोई खास बात नहीं है, सब ऐसा मानते हैं कि रणबीर और आलिया पहले से ही शादीशुदा हैं। यह आलिया के नाना की इच्छा को पूरा करने के लिए किया जा रहा है। ”

Created On :   4 April 2022 9:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story