रणबीर-आलिया नहीं करेंगे एक साल तक शादी, जानिए अब कब होगी इनकी शादी

Ranbir-Alia will not marry for a year, know when they will get married now
रणबीर-आलिया नहीं करेंगे एक साल तक शादी, जानिए अब कब होगी इनकी शादी
नहीं होगी शादी रणबीर-आलिया नहीं करेंगे एक साल तक शादी, जानिए अब कब होगी इनकी शादी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लम्बें समय से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी खबरे चर्चा में थी। खबरे आ रही थी की दोनों दिसंबर में शादी कर सकते है। लेकिन अब खबर आ रही है की दोनों ने अपनी शादी एक साल के लिए टाल दी है। 

क्यों टली शादी?
एक रिपोर्ट के मुताबिक, इन दिनों के पास इस समय इतना काम है की पूरे साल इन्हें शादी करने का टाइम ही नहीं मिल पाएगा। बता दें कि दोनों भारत से बाहर शादी करने का प्लान बना रहे हैं, और ऐसे में शादी की तैयारियों के लिए काफी समय लगेगा। यह भी सुनने में आ रहा है की दोनों शादी के पहले और शादी के बाद लंबी छुट्टियों पर भी जा सकते है।
 
 कब होगी शादी?
आपको बता दें कि पिछले साल एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने कहा था कि,  वह 2020 में ही आलिया से शादी कर चुके होते अगर कोरोना वायरस नहीं आता। उन्होंने यह भी कहा था कि वह जल्द ही शादी की डेट भी फिक्स कर लेना चाहते हैं। अब देखना यह है कि इनकी शादी की डेट का अनाउंसमेंट कब होता है। अब यह शादी दिसंबर 2022  में होगी। 
    
पहली बार दोनों आएंगे साथ नजर
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पहली बार अयान मुखर्जी के निर्देशन  में बन रही फिल्म "ब्रह्मास्त्र" में साथ नजर आएंगे। फिलहाल रणबीर कपूर "शमशेरा", "ऐनिमल" और श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की एक फिल्म में काम कर रहे हैं वहीं आलिया जल्द ही "गंगूबाई काठियावाड़ी" और "RRR" में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा आलिया करण जौहर की "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" में भी नजर आएंगी।
 

Created On :   30 Nov 2021 10:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story