विम्मी के किरदार से कमबैक कर रही है रानी मुखर्जी, कहा- फुर्सतगंज की फैशन क्वीन....

Rani Mukerji spoke about Bunty Aur Babli 2 - Vimmi is OG Babli
विम्मी के किरदार से कमबैक कर रही है रानी मुखर्जी, कहा- फुर्सतगंज की फैशन क्वीन....
बंटी और बबली 2 विम्मी के किरदार से कमबैक कर रही है रानी मुखर्जी, कहा- फुर्सतगंज की फैशन क्वीन....

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री रानी मुखर्जी बंटी और बबली 2 में विम्मी के रूप में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिन्हें बबली के नाम से भी जाना जाता है। वह आने वाली फिल्म में फुरसतगंज की फैशन क्वीन की भूमिका निभाती नजर आएंगी। बबली के साटरेरियल विकल्प अति-शीर्ष और विलक्षण हैं। बंटी अपनी पत्नी के प्रयासों का समर्थन करता है, लेकिन जरूरी नहीं कि वह उसके बड़े फैशन विकल्पों से सहमत हो।

रानी ने कहा, विम्मी एक छोटे से शहर में सिर्फ एक हाउसवाइफ बनकर ऊब गई है। वह जानती है कि वह प्रतिभाशाली है, वह ओजी बबली है, एक स्मार्ट महिला जिसने अविश्वसनीय विपक्ष को दूर किया। हालांकि वह अपनी शादी में खुश है, वह और अधिक चाहती है, वह ध्यान का केंद्र होने के नाते रोमांच चाहती है। वह हमेशा फैशन में थी इसलिए, उसने इसे आगे बढ़ाने का फैसला किया।

उन्होंने आगे कहा, उसके फैशन विकल्प जोरदार, रंगीन और खुश हैं क्योंकि यही उसका व्यक्तित्व है और मुझे कहना होगा कि वह इस तथ्य से प्रसन्न है कि फुर्सतगंज के लोग उसे देखते हैं। इस गांव के लोग फैशन के संपर्क में नहीं हैं और बबली फुर्सतगंज की फैशन क्वीन बनीं। बंटी और बबली 2 में रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुवेर्दी और डेब्यूटेंट शारवरी भी हैं। यह 19 नवंबर को दुनियाभर में रिलीज होने वाली है।

 

Created On :   23 Oct 2021 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story