सैफ अली खान ने एनटीआर जूनियर के साथ एनटीआर 30 की शुरू की शूटिंग

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
बॉलीवुड सैफ अली खान ने एनटीआर जूनियर के साथ एनटीआर 30 की शुरू की शूटिंग

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान आधिकारिक तौर पर एनटीआर 30 की टीम में शामिल हो गए हैं। सैफ ने फिल्म के लीड एक्टर एनटीआर जूनियर के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। दोनों एक्टर्स पहली बार एक साथ नजर आएंगे।

एनटीआर 30 एक बहुप्रतीक्षित तेलुगु-भाषा की एक्शन-ड्रामा फिल्म है जिसमें सैफ एनटीआर जूनियर के साथ एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे।

एनटीआर 30 के सेट से निमार्ताओं ने कुछ फोटो सोशल मीडिया पर साझा करते हुए आधिकारिक तौर पर एक्टर का टीम में स्वागत किया और कैप्शन में लिखा, टीम एनटीआर 30 में सैफ अली खान का स्वागत करती है।

एनटीआर 30 की शूटिंग पिछले महीने हैदराबाद में मुहुर्त समारोह के बाद शुरू हुई थी। इस फिल्म के जरिए जान्हवी कपूर तेलुगु इंडस्ट्री में कदम रखने वाली है। युवसुधा आर्ट्स द्वारा निर्मित और एनटीआर आर्ट्स के बैनर तले नंदमुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुत, यह फिल्म 5 अप्रैल, 2024 को पूरे भारत में रिलीज होने वाली है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 April 2023 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story