श्रद्धा कपूर ने प्यार को लेकर अपने फैंस से मांगा जवाब

Shraddha Kapoor sought answers from her fans regarding love
श्रद्धा कपूर ने प्यार को लेकर अपने फैंस से मांगा जवाब
बॉलीवुड श्रद्धा कपूर ने प्यार को लेकर अपने फैंस से मांगा जवाब

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी आगामी रिलीज तू झूठी मैं मक्कार के लिए उत्सुकता बढ़ा रही हैं, जिसमें वह रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। गुरुवार को अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पोस्ट साझा करते हुए कहा कि उनका दिमाग साल 2023 के आधुनिक प्रेम का सबसे कठिन हिस्सा क्या है, इस बारे में विचारों से घिर गया है।

श्रद्धा ने मुस्कुराते हुए अपनी एक तस्वीर अपलोड की। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, 2023 के प्यार में सबसे मुश्किल क्या है? एक सवाल जो हैशटैग तू झूठी मैं मक्कार का ट्रेलर देखने के बाद मेरे साथ अटक गया। आपके जवाब पढ़ने के लिए उत्साहित हूं!!!

तू झूठी मैं मक्कार में पहली बार बड़े पर्दें पर रणबीर और श्रद्धा नजर आएंगे। यह फिल्म आधुनिक समय की रोमांटिक-कॉमेडी है। तू झूठी मैं मक्कार लव रंजन द्वारा निर्देशित, लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित और टी-सीरीज के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत है। यह 8 मार्च, 2023 को होली के अवसर पर दुनिया भर के सिनेमाघरों में उत्सव के साथ रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Jan 2023 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story