पति से अलग होने के बाद अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं शुभांगी अत्रे

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
मनोरंजन पति से अलग होने के बाद अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं शुभांगी अत्रे
हाईलाइट
  • पति से अलग होने के बाद अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं शुभांगी अत्रे

नई दिल्ली। लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री शुभांगी अत्रे ने शादी के 19 साल बाद अपने पति पीयूष पूरे से अलग होने की घोषणा के बाद जीवन में आगे बढ़ने का फैसला किया है। अभिनेत्री ने कहा कि वह अब अपने करियर पर ध्यान देना चाहती हैं, उन्होंने कहा कि तलाक या अपने पति के साथ मतभेदों पर चर्चा करने के बजाय बात करने के लिए कई अन्य सकारात्मक बातें हैं। अपने खराब रिश्ते के बारे में बात करते हुए, भाबीजी घर पर हैं की अभिनेत्री ने कहा कि यह आगे बढ़ने और ध्यान केंद्रित करने का समय है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुभांगी और पीयूष करीब एक साल से अलग रह रहे थे और उनके बीच मतभेद दूर नहीं हो रहे थे। शुभांगी ने 2003 में इंदौर में पीयूष से शादी की और उनकी एक बेटी है। अपने रिश्ते को बचाने की काफी कोशिशों के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया।

अपने आगे के जीवन की योजना कैसे बना रही हैं, इस बारे में शुभांगी ने आईएएनएस से कहा, मैं अब अपने निजी जीवन के बारे में बात नहीं करना चाहती। मैं बहुत निजी व्यक्ति हूं और मैं अपने करियर पर ध्यान देना चाहती हूं। जिंदगी चलती रहती है। आगे बढ़ना पसंद करती हूं।

शुभांगी ने यह भी साफ किया कि वह नहीं चाहतीं कि उनकी बेटी अपने पिता से दूर रहे, जिनसे वह वीकेंड पर मिलेंगी।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 March 2023 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story