सिकंदर खेर : संगति, अनुशासन साथ-साथ चलते हैं

May 14th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। वेबसीरीज आर्या में अपने काम के लिए पहचाने जाने वाले सिकंदर खेर अपने माता-पिता को सफल होने के लिए अपने काम के प्रति आवश्यक अनुशासन और निरंतरता का श्रेय देते हैं।

सिकंदर के अनुसार, अनुशासन उसके माता-पिता की शिक्षाओं और मूल्यों के मूल में है।

इस बारे में विस्तार से बताते हुए, अभिनेता ने कहा, अपने काम के प्रति लगातार और अनुशासित रहना कुछ ऐसा है जो मैंने अपने माता-पिता दोनों की वजह से अपने जीवन में बहुत पहले ही सीख लिया था। मेरे पिता ने मुझे हमेशा काम का सम्मान करना सिखाया, चाहे वह कितना भी बड़ा या छोटा क्यों न हो और बिना हार के अपनी क्षमता के अनुसार इसे सर्वश्रेष्ठ तरीके से करना चाहिए, जबकि मेरी मां ने यह सुनिश्चित किया कि मुझे समय के मूल्य का एहसास हो।

मेरे पिता को हर दिन काम करते और पूरी ईमानदारी और प्रतिबद्धता के साथ करते देखना प्रेरणादायक था। वह हमेशा हमें कहते थे - काम करते रहो, काम से ही काम मिला है। और यह लाइन तब से मेरे दिमाग में अटकी हुई है। मैं गर्व से कह सकता हूं कि मैं आज जो कुछ भी हूं अपने माता-पिता दोनों की वजह से हूं।

उनके आगामी प्रोजेक्टस की बात करें तो, सिकंदर अगली बार अपने रोमियो अकबर वाल्टर के सह-कलाकार जैकी श्रॉफ और डिज्नी पल्स हॉटस्टार पर सुष्मिता सेन की पारिवारिक अपराध थ्रिलर, आर्या के तीसरे सीजन के साथ चिड़िया उड़ नामक वेबसीरीज में दिखाई देंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...