धोखाधड़ी मामले में सनी लियोनी को बेवजह परेशान किया जा रहा है : केरल हाई कोर्ट

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
मनोरंजन धोखाधड़ी मामले में सनी लियोनी को बेवजह परेशान किया जा रहा है : केरल हाई कोर्ट
हाईलाइट
  • धोखाधड़ी मामले में सनी लियोनी को बेवजह परेशान किया जा रहा है : केरल हाई कोर्ट

कोच्चि। केरल उच्च न्यायालय ने गुरुवार को कहा कि वह अभिनेत्री सनी लियोनी, उनके पति डेनियल वेबर और उनके कर्मचारी के खिलाफ धोखाधड़ी के एक मामले में दर्ज आपराधिक कार्यवाही को रद्द करने के पक्ष में है। कोर्ट ने मौखिक रूप से टिप्पणी की कि सनी के खिलाफ कोई आपराधिक मामला नहीं बनता है और उसे बेवजह परेशान किया जा रहा है।

पीठ ने टिप्पणी की, इसमें क्या आपराधिक अपराध है? आप अनावश्यक रूप से उसे परेशान कर रहे हैं। मैं इसे खत्म करने के लिए इच्छुक हूं। अदालत ने अंतत: यह कहते हुए मामले को 31 मार्च के लिए स्थगित कर दिया कि जांच जारी रह सकती है।

16 नवंबर, 2022 को, केरल के इवेंट मैनेजर की शिकायत पर धोखाधड़ी के लिए उनके खिलाफ दर्ज एक मामले के बाद अदालत ने तीन के खिलाफ आपराधिक कार्यवाही पर रोक लगा दी थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि सनी को कार्यक्रमों में भाग लेने और प्रदर्शन करने के लिए लाखों रुपये दिए जाने के बावजूद वह नहीं आईं।

सनी और अन्य ने यह दावा करते हुए उच्च न्यायालय का रुख किया था कि वह निर्दोष हैं और भले ही आरोपों को अंकित मूल्य पर लिया जाए, कथित अपराध आकर्षित नहीं होंगे। उनकी याचिका में कहा गया है कि याचिकाकर्ताओं की वजह से शिकायतकर्ता को कोई नुकसान नहीं हुआ है, लेकिन मामले से याचिकाकर्ताओं के जीवन पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है।

याचिका में यह भी कहा गया है कि शिकायतकर्ता ने भी इन्हीं आरोपों के साथ दीवानी मुकदमा दायर किया था, लेकिन इसे जुलाई 2022 में मजिस्ट्रेट की अदालत ने सबूतों के अभाव में खारिज कर दिया था। इसलिए, उन्होंने अपने खिलाफ कार्यवाही को रद्द करने की मांग करते हुए उच्च न्यायालय का रुख किया।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 March 2023 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story