तमिल कॉमेडियन माइलसामी का 57 साल की उम्र में निधन

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
तमिलनाडु तमिल कॉमेडियन माइलसामी का 57 साल की उम्र में निधन
हाईलाइट
  • निधन पर शोक

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिल फिल्मों के लोकप्रिय कॉमेडियन आर. मायलसामी का रविवार सुबह चेन्नई में निधन हो गया। वह 57 वर्ष के थे। तमिल कॉमेडियन ने एक फिल्म के लिए डबिंग करते समय बेचैनी की शिकायत की, जिसके बाद उनके परिवार के सदस्य और सहकर्मी उन्हें चेन्नई के पोरुर श्री रामचंद्र मेडिकल कॉलेज ले गए, लेकिन रविवार सुबह उनका निधन हो गया।

मयिलसामी ने 39 साल के करियर में 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया। तमिल कॉमेडियन मयिलसामी ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट फिल्म ग्लासमेट के लिए रिकॉर्ड किया था। अभिनेता एम.एस. भास्कर और पार्थिपन अंतिम दर्शन के लिए उनके आवास पर पहुंचे।

दिग्गज अभिनेता ने 1984 में भाग्यराज फिल्म धवानी कानवुगल से अपनी शुरूआत की। उन्होंने घिल्ली, धूल, उत्तमा पुथिरन, कंचना और कई अन्य में बेहतरीन भूमिकाएं निभाई। उन्होंने 2004 में फिल्म कंगालाल कैधु सेई के लिए बेस्ट कॉमेडियन के लिए तमिलनाडु राज्य सरकार का पुरस्कार जीता।

मयिलसामी को तमिल इंडस्ट्री के दिवंगत कॉमेडियन विवेक के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने के लिए याद किया गया। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन, विपक्ष के नेता, के. पलानीस्वामी, और कई वरिष्ठ राजनीतिक नेताओं ने माइलसामी के निधन पर शोक व्यक्त किया। दिग्गज अभिनेता कमल हासन ने भी शोक व्यक्त किया।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Feb 2023 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story