विक्की कौशल ने की "द कपिल शर्मा" शो में "सरदार उधम सिंह" पर बात, कहा- फिल्म का हर शॉट इरफान सर को श्रद्धांजलि है

Vicky Kaushal pays tribute to Irrfan Khan every shot of Sardar Udham
विक्की कौशल ने की "द कपिल शर्मा" शो में "सरदार उधम सिंह" पर बात, कहा- फिल्म का हर शॉट इरफान सर को श्रद्धांजलि है
टेलीविजन शो विक्की कौशल ने की "द कपिल शर्मा" शो में "सरदार उधम सिंह" पर बात, कहा- फिल्म का हर शॉट इरफान सर को श्रद्धांजलि है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता विक्की कौशल निर्देशक शूजीत सरकार के साथ द कपिल शर्मा शो में विशेष अतिथि के रूप में नजर आएंगे। निर्देशक-अभिनेता की जोड़ी अपनी नई फिल्म सरदार उधम का प्रचार करने के लिए सेट पर आई, जिसमें विक्की कौशल द्वारा निभाए गए किरदार के लिए कभी इरफान खान को चुना गया था। शो में अभिनेता ने खुद को दिवंगत अभिनेता इरफान खान का प्रशंसक बताया।

Irrfan Khan Was The Original Choice For Sardar Udham Singh, Shoojit Sircar  Wants The Film To Be An Ode To The Late Actor - DesiMartini

मेहमानों के साथ बातचीत में, अर्चना पूरन सिंह ने इस बारे में बात की कि कैसे नायक को एक कठिन भूमिका निभानी है और इसके शीर्ष पर इरफान खान को पहली बार भूमिका निभाने के लिए चुना गया था। विक्की कौशल ने कहा कि वह दिवंगत अभिनेता से बहुत प्यार करते थे। उन्होंने कहा, मैम वास्तव में, मैं इरफान सर का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। मुझे लगता है कि वह दुनिया के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं।

सरदार उधम के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, इस फिल्म का हर शॉट, हर टेक इरफान सर को श्रद्धांजलि है। द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

Created On :   9 Oct 2021 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story