वाइल्डलाइफ फोटोग्राफी एक लत की तरह है : रिशिना कंधारी

Wildlife photography is like an addiction: Rishina Kandhari
वाइल्डलाइफ फोटोग्राफी एक लत की तरह है : रिशिना कंधारी
मनोरंजन वाइल्डलाइफ फोटोग्राफी एक लत की तरह है : रिशिना कंधारी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी अभिनेत्री रिशिना कंधारी, जो वर्तमान में ना उमर की सीमा हो शो में दिखाई दे रही हैं, ने वन्यजीव फोटोग्राफी में अपनी रुचि के बारे में खुलकर बात की और मध्य प्रदेश में पेंच टाइगर रिजर्व में अपनी पहली वन्यजीव सफारी को याद किया।

अभिनेत्री कहती हैं, लॉकडाउन खत्म होने के तुरंत बाद वन्यजीव फोटोग्राफी में मेरी रुचि पैदा हुई। जब मैं 2020 में अपनी पहली वन्यजीव सफारी पर गई, तो मुझे नहीं पता था कि यह कैसा होगा। लेकिन यह बहुत सुंदर था, मैंने 5 बाघ देखे। एक्ट्रेस का कहना है कि अनुभव इतना अच्छा रहा कि वह फिर से पेंच टाइगर रिजर्व चली गईं। वह एक गाइड द्वारा सिखाए गए जानवरों को पकड़ने के कौशल के बारे में बताती हैं।

आगे अभिनेत्री ने कहा, वन्यजीव मंत्रमुग्ध कर देने वाला है और कोई भी इसकी सुंदरता में खो सकता है। एक बाघ को पकड़ने के दौरान, मेरे गाइड ने मुझे तस्वीर क्लिक करने के लिए कहा क्योंकि यह हमारे लिए इंतजार नहीं करेगा या पोज नहीं देगा। सौभाग्य से समय के साथ, मैंने एक शॉट क्लिक किया और मैं बहुत खुश थी कि तस्वीर पूरी तरह से आई। मुझे एहसास हुआ कि आनंदमय अनुभव के लिए अपनी आंखों से वन्य जीवन का आनंद लेना बहुत जरूरी है। फिर भी मुझे तस्वीरें लेना पसंद है क्योंकि मैंने इसे पेशेवर रूप से सीखा है। वर्तमान काल्पनिक नाटक के अलावा, वह दीया और बाती हम, ये उन दिनों की बात है, तेनाली रामा, गहरियां और कई अन्य में भी देखी गई।

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Jan 2023 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story