जॉन के साथ काम करना डायरेक्टर-एक्टर जैसा नहीं

Working with John is not like director-actor: Attack director
जॉन के साथ काम करना डायरेक्टर-एक्टर जैसा नहीं
अटैक डायरेक्टर जॉन के साथ काम करना डायरेक्टर-एक्टर जैसा नहीं
हाईलाइट
  • जॉन के साथ काम करना डायरेक्टर-एक्टर जैसा नहीं : अटैक डायरेक्टर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। नवोदित निर्देशक लक्ष्य राज आनंद ने अभिनेता-निर्माता जॉन अब्राहम के साथ काम करने के बारे में बात की है, जिन्हें वह फिल्म न्यूयॉर्क में सहायक निर्देशक के रूप में अपनी पहली फिल्म के बाद से जानते हैं। फिल्म निर्माता का कहना है कि एक्शन स्टार के साथ काम करना निर्देशक-अभिनेता की तरह नहीं है।

अभिनेता निर्माता जॉन के साथ काम करने के बारे में साझा करते हुए, राज आनंद ने कहा, मैं जॉन को मेरी पहली फिल्म के बाद से जानता हूं, जब मैं फिल्म न्यूयॉर्क में एक एडी था, तब से उन्होंने मुझे विकसित होते देखा है और वह सबसे सुलभ और आसानी से साथ काम करने वाले व्यक्ति हैं।

उन्होंने कहा, जॉन के साथ यह वास्तव में खास बनाता है कि वह इस फिल्म में अभिनेता और निर्माता दोनों हैं।

नवोदित निर्देशक ने कहा, उनके साथ काम करना एक निर्देशक अभिनेता की तरह नहीं है, यह ऐसा है जैसे हम एक टीम हैं। हमारा मुख्य बिंदु अद्भुत एक्शन ²श्यों को प्राप्त करना, इसे उच्च स्तर पर शूट करना और दर्शकों को कहानी कहने का एक नया तरीका देना था।

अटैक का भाग 1 एक बड़ी-टिकट वाली फ्रैंचाइजी है जो एक ऐसी दुनिया पर आधारित है जहाँ भविष्य के युद्ध प्रौद्योगिकी और कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई) पर लड़े जाएंगे।

तारकीय कलाकारों में जैकलीन फर्नांडीज, रकुल प्रीत सिंह, प्रकाश राज और रत्ना पाठक शाह भी शामिल हैं।

जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो), जॉन अब्राहम (जेए एंटरटेनमेंट), और अजय कपूर प्रोडक्शंस जॉन अब्राहम की एक्शन एंटरटेनर अटैक पेश करते हैं।

यह शुक्रवार (1 अप्रैल) को सिनेमाघरों में रिलीज हुई।

आईएएनएस

Created On :   1 April 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story