राघव-परिणीति की शादी: राघनीति की रिसेप्शन पार्टी का इनविटेशन कार्ड हुआ लीक, दिल्ली के आलवा इन तीन जगहों पर होस्ट करेंगे पार्टी

राघनीति की रिसेप्शन पार्टी का इनविटेशन कार्ड हुआ लीक, दिल्ली के आलवा इन तीन जगहों पर होस्ट करेंगे पार्टी
  • दिल्ली और मुंबई में भी होगी रिसेप्शन पार्टी
  • 24 सिंतबर को एक-दूसरे के हुए राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा
  • परिणीति और राघव सोमवार के दिन दिल्ली पहुंचे थे

आप नेता राघव चड्ढा और बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा 24 सिंतबर के दिन शादी के बंधन में बंध गए थे। बता दें कि उदयपुर के द लीला पैलेस में राघनीति ने शादी धूमधाम से रचाई थी। कपल ने उदयपुर में फैमली और कुछ करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में बड़े ही इंटीमेट तरीके से शादी की। इसलिए इस बिग वेडिंग में फिल्म जगत के कम ही लोग शामिल हुए थे। लेकिन अब शादी के बाद कपल अपनी फैमली और फ्रेंड के लिए तीन अलग अलग जगह पर रिसेप्शन पार्टी रखने वाला है। जिसमें बॉलीवुड जगत के तमाम लोग शामिल होंगे। बता दें कि, सोशल मीडिया पर राघनीति के रिसेप्शन पार्टी का इनविटेशन कार्ड लीक हो गया है। जिससे कपल के रिसेप्शन की पूरी जानकारी सामने आ गई है।

लीक हुआ रिसेप्शन कार्ड

परिणीति और राघव शादी की रिस्पेशन पार्टी होस्ट करने वाले है। ऐसे मे सोशल मीडिया पर राघनीति के रिसेप्शन पार्टी का इनविटेशन कार्ड लीक हो गया है। सोशल मीडिया पर इनविटेशन कार्ड खूब वायरल हो रहा है। इनविटेशन कार्ड के मुताबिक, 30 सितंबर को चंडीगढ के ताज होटल में नए कपल की रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया जाएगा।

दिल्ली और मुंबई में भी होगी रिसेप्शन पार्टी

खबरों के मुताबिक कपल दिल्ली और मुंबई में भी रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करेंगे। ऐसे मे दिल्ली के रिसेप्शन पार्टी में राजनीति के तमाम दिग्गज नेता शामिल होंगे। वहीं मुबंई की इस पार्टी में बॉलीवुड के सितारें नजर आएंगे। बता दें कि परिणीति और राघव सोमवार के दिन दिल्ली पहुंचे थे। जहां धूमधाम से परिणीति का गृह प्रवेश किया गया।

बॉलीवुड सितारों ने दी राघनीति को दी बधाई

मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने छोटी बहन परिणीति को शादी की बधाईयां दी है। प्रियंका ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि- पिक्चर परफेक्ट। न्यूली वेड कपल को स्पेशल दिन पर ढेर सारा प्यार। साथ ही उन्होने राघव चड्ढा का अपने परिवार में भी स्वागत किया। प्रियंका चोपड़ा के अलावा श्रद्धा कपूर, करीना कपूर, आलिया भट्ट और कियारा आडवानी ने परीणीति और राघव को शादी की बधाईयां दी। वहीं खबरें ये भी हैं कि, प्रियंका चोपड़ा बहन परिणीति की शादी में नहीं पहुंच पाई थी इसलिए वे कपल की रिसेप्शन पार्टी में शिरकत करेगीं।

Created On :   26 Sep 2023 4:57 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story