कान में डेब्यू को लेकर एक्साइटिड हैं राजा कुमारी, कहा- मेरे म्यूजिक ने दर्शकों को किया प्रेरित

कान में डेब्यू को लेकर एक्साइटिड हैं राजा कुमारी, कहा- मेरे म्यूजिक ने दर्शकों को किया प्रेरित
Raja Kumari.
डिजिटल डेस्क, मुंबई। हिप-हॉप आर्टिस्ट राजा कुमारी, जिन्हें चार्टबस्टर ट्रैक सिटी स्लम्स के लिए जाना जाता है और हाल ही में उन्होंने अपना एल्बम द ब्रिज लॉन्च किया है, वह प्रतिष्ठित कान फिल्म फेस्टिवल के लिए तैयार हैं।

वह पहली बार इस फेस्टिवल में शिरकत करेंगी। कान 2023 में भाग लेने के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा: मैं इस साल कान फेस्टिवल का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। मैं मानती हूं कि मेरे म्यूजिक और मेरी जर्नी ने दर्शकों को प्रेरित किया है। मुझे उम्मीद है कि मैंने जो कुछ भी पाया है, मैं उसका प्रतिनिधित्व करने में सक्षम हूं। मैं इस अवसर को पूरी तरह से यादगार बनाना चाहती हूं और सबसे प्रभावशाली नामों के साथ कार्पेट साझा करना सम्मान की बात है। हम सभी यहां एक कलाकार और अपनी मेहनत के दम पर पहचान बनाने के चलते हैं।

उन्होंने आगे कहा: हम सभी यहां कलाकार के तौर पर इस सम्मान को सेलिब्रेट करने के लिए हैं और मेरे लिए, भारतीय फैशन का जश्न मनाना महत्वपूर्ण है। मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए गए आउटफिट को पहनना गर्व की बात है। यह हमारा भारतीय गौरव है।

कान फिल्म फेस्टिवल, जो अपने स्टार-स्टडेड लाइनअप के लिए जाना जाता है, में स्टार पावर है, जो इसे साल के सबसे भव्य फिल्म फेस्टिवल में से एक बनाता है। यह वेनिस और बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों के बाद यूरोप के बिग थ्री फिल्म फेस्टिवल्स का हिस्सा है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   19 May 2023 12:03 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story