अपकमिंग फिल्म: चार बार रिलीज डेट आगे बढ़ने के बाद अब इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी सिद्धार्थ की फिल्म "योद्धा", कटरीना कैफ से होगी टक्कर

चार बार रिलीज डेट आगे बढ़ने के बाद अब इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी सिद्धार्थ की फिल्म योद्धा, कटरीना कैफ से होगी टक्कर
  • इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी सिद्धार्थ की फिल्म "योध्दा"
  • कटरीना कैफ से होगी जोरदार टक्कर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सिद्धार्थ मल्हौत्रा बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर मे से एक है। एक्टर को आखिरी बार फिल्म मिशन मजनू में देखा गया था। इस फिल्म में सिद्धार्थ की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। फिल्म में एक्टर के अपोजिट एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना नजर आईं थी। इसके बाद से फैंस सिद्धार्थ की अपकमिंग फिल्म योद्धा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पहले ये फिल्म सितंबर में रिलीज होने वाली थी लेकिन फिर इसे पोस्टपोन कर दिया गया था। अब फिल्म की नई रिलीज डेट की अनाउंस कर दी गई है। फिल्ममेकर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी दी है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा 8 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इसकी जानकारी करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दी है। पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, हम 8 दिसंबर को सिनेमाघरों में लैंड करने के लिए तैयार हैं। करण के इस पोस्ट पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- ऑल द बेस्ट करण। फिल्म में एक्टर का जबरदस्त एक्शन अवतार नजर आने वाला है।

चार बार बदली गई फिल्म की रिलीज डेट

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा की रिलीज डेट चौथी बार बदली गई है। इस फिल्म को पहले 15 दिसंबर को रिलीज किए जाने का प्लान किया जा रहा था लेकिन शाहरुख खान की डंकी से एक हफ्ते पहले रिलीज करने पर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर होता। जिसकी वजह से इसे 8 दिसंबर को रिलीज करने का प्लान किया गया है। फिल्म योद्धा की बात करें तो इसे पुष्कर ओझा और सागर आंब्रे ने डायरेक्ट किया है। वहीं करण जौहर, शशांक खैतान, अपूर्वा मेहता ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

मैरी क्रिसमस से होगी टक्कर

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति साथ में फिल्म मैरी क्रिसमस में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस बेहद ही एक्साइटेड हैं। पहले ये फिल्म 23 सितंबर को रिलीज होने वाली थी। फिर इसे 8 सितंबर के लिए शेड्यूल किया गया था। अब आखिरकार फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो गई है। मैरी क्रिसमस 8 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ऐसे में सिनेमाघरों में कैटरीना और सिद्धार्थ की जबरदस्त टक्कर होने वाली है। देखना होगा कौन किसकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती है।


Created On :   3 Oct 2023 8:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story