फिल्म कलेक्शन: बॉक्स ऑफिस पर धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही फिल्म 'फाइटर', जल्द करेगी 200 करोड़ का आंकड़ा पार! जाने कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस पर धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही फिल्म फाइटर, जल्द करेगी 200 करोड़ का आंकड़ा पार! जाने कलेक्शन
  • बॉक्स ऑफिस पर धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही फिल्म 'फाइटर'
  • जल्द करेगी 200 करोड़ का आंकड़ा पार!

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर को रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज किया गया था। फिल्म को रिलीज हुए 13 दिन का समय बीत चुका है। फिल्म को क्रिटिक और ऑडियन्स दोनों ने ही पसंद किया है। इस फिल्म को भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म माना जा रहा है। फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आई है। लेकिन फिर भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म काफी धामी रफ्तार से आगे बढ़ रही है। फिल्म ने शुरुआती चार दिनों में शानदार कलेक्शन किया और 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। अब फिल्म जल्द ही 200 करोड़ का आंकड़ा छुने वाली है।

फिल्म फाइटर कलेक्शन डे 13

‘फाइटर’ एक देशभक्ति से भरी फिल्म है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण ने पहली बार स्क्रीन शेयर की है। हालांकि ये फिल्म उम्मीद के मुताबिक बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस नहीं दे पा रही है। फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘फाइटर’ ने 22.5 करोड़ से ओपनिंग की थी। इसके बाद फिल्म का पहले हफ्ते का कलेक्शन 146.5 करोड़ रुपये रहा. वहीं अब ये फिल्म रिलीज के दूसरे हफ्ते में है। फिल्म ने 9वें दिन यानी दूसरे फ्राइडे जहां 5.75 करोड़ की कमाई की तो वहीं दूसरे शनिवार यानी 10वें दिन 10.5 करोड़ का कलेक्शन किया। दूसरे रविवार यानी 11वें दिन ‘फाइटर’ ने 12.5 करोड़ कमाए और 12वें दिन फिल्म का कारोबार 3.25 करोड़ रुपये रहा। वहीं अब फिल्म की रिलीज के 13वें दिन यानी दूसरे मंगलवार की कमाई सामने आ गई है। खबरों के मुताबिक ‘फाइटर’ ने रिलीज के 13वें दिन यानी दूसरे मंगलवार को भी 3.25 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ ‘फाइटर’ का 13 दिनों का कुल कलेक्शन अब 181.75 करोड़ रुपये हो गया है।

यह भी पढ़े -बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिल छाई ऋतिक-दीपिका की फिल्म फाइटर, वीकेंड पर कमाई में आया उछाल, 10वें दिन किया इतना कलेक्शन

‘फाइटर’ वर्ल्डवाइड कलेक्शन

‘फाइटर’ का घरेलू बाजार में कलेक्शन उतना कुछ खास नहीं हुआ है लेकिन वर्ल्डवाइड फिल्म ने अच्छा खासा कलेक्शन कर लिया है। ये फिल्म 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली साल 2024 की पहली फिल्म बन चुकी है। वहीं ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने ‘फाइटर’ के वर्ल्डवाइड कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं।

यह भी पढ़े -ऋतिक-दीपिका के किसिंग सीन पर 'फाइटर' को मिला कानूनी नोटिस!

फिल्म स्टार कास्ट

सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर लीड रोल में हैं। बता दें कि फिल्म की कहानी इंडियन एयरउफोर्स के फाइटर पायलट्स पर बेस्ड है, जिसमें ऋतिक एक स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया के रोल में दिखेंगे। तो वहीं दीपिका स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ ​​मिन्नी के किरदार में नजर आएंगी। वहीं अनिल कपूर फिल्म में एक कमांडिंग ऑफिसर ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ ​​रॉकी के दमदार रोल में हैं।

यह भी पढ़े -ऋतिक के साथ परफॉर्म करने में घबराए 'नॉन डांसर' महेश शेट्टी, दीपिका ने बढ़ाया हौसला

Created On :   7 Feb 2024 5:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story