अफवाहों का सच केशव प्रसाद को अखिलेश यादव ने नहीं दी नाली साफ करने की सलाह

फर्जी खबर अफवाहों का सच केशव प्रसाद को अखिलेश यादव ने नहीं दी नाली साफ करने की सलाह

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अरविन्द मेनन जो कि बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव हैं उन्होंने अपने वेरीफाइड फेसबुक अकाउंट से 17 सेकेंड का एक वीडियों शेयर किया जिसमें यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि “ इन्हें डिप्टी सीएम किसने बना दिया, इन्हें कूड़े और नाली साफ करने का काम दूबारा दे देना चाहिए” इंडिया टुडे की जांच के अनुसार यह वीडियों अधूरा एंव गलत तरिके से भ्रम फैलाने का एक उद्देशय बताया जा रहा है। यह वीडियों किसी प्रेस कॉन्फ्रेंस का लग रहा है,अखिलेश यादव ने यह टिप्पणी 19 नवंबर 2021 को उत्तर प्रदेश के दूसरे उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा के लिए कही थी ना कि केशव प्रसाद मौर्य के लिए। यह वीडियों समाजवादी पार्टी के यूट्यूब चैनल पर मौजूद है। इससे यह बात साफ हो जाती है कि अखिलेश द्वारा दिनेश शर्मा पर दिए गए बयान को भ्रामक तरिके से केशव प्रसाद मौर्य से जोड़ा जा रहा है। वायरल वीडियों में से पत्रकार द्वारा पूछे गए सवाल को जानबूझकर हटाकर वायरल किया जा रहा है।

पूर्व सीएम अखिलेश यादव क्यों हो रहे हैं इतने वायरल ?
अखिलेश यादव का वीडियों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं। जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि उन्होंने उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का अपमान किया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियों अलग-अलग टिप्पणी के साथ घुम रहा है। जिसमें ये दावा है कि अखिलेश यादव ने ना केवल केशव प्रसाद मौर्य का अपमान किया बल्कि पूरे आर्य समाज का अपमान किया हैं। उन्हें प्रदेश की जनता से माफी माँगना चाहिए। यह वीडियों फेसबुक और ट्विटर पर खूब वायरल हो रहा है।

यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा पर क्यों भड़के थे अखिलेश ?
यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री “दिनेश शर्मा ने कहा था कि चीन, पाकिस्तान नहीं चाहते कि यूपी में भाजपा सरकार आए” किसी प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक पत्रकार ने अखिलेश यादव से सावाल पूछा था उस सवाल का जवाब था कि “ये डिप्टी सीएम किसने बना दिया इनकों, इनकों कूड़े और नाली साफ का काम दूबारा दे देना चाहिए” यह वीडियों 19 नवंबर 2021 का लग रहा है जो 40 से 45 मिनट का है और यह वीडियों समाजवादी पार्टी के यूट्यूब चैनल पर मौजूद है।
 

Created On :   20 Dec 2021 10:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story