गिल्बटरे सिल्वा बोले, दक्षिण कोरिया के खिलाफ दूसरे हाफ में ब्राजील थोड़ा अधिक सतर्क था

Gilberto Silva said, Brazil was a bit more cautious in the second half against South Korea
गिल्बटरे सिल्वा बोले, दक्षिण कोरिया के खिलाफ दूसरे हाफ में ब्राजील थोड़ा अधिक सतर्क था
फीफा विश्व कप गिल्बटरे सिल्वा बोले, दक्षिण कोरिया के खिलाफ दूसरे हाफ में ब्राजील थोड़ा अधिक सतर्क था
हाईलाइट
  • प्री-क्वार्टर फाइनल मुकाबले में ब्राजील ने दक्षिण कोरिया को 4-1 से मात दी थी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फीफा विश्व कप के अंतिम 16 मैच में दोहा, कतर में स्टेडियम 974 में दक्षिण कोरिया के खिलाफ ब्राजील का 4-1 का फैसला आसान लग सकता है लेकिन ब्राजील के पूर्व अंतरराष्ट्रीय और 2002 विश्व कप विजेता गिल्बटरे सिल्वा का मानना है कि खेले गए मैच के दूसरे भाग में वे कुछ अधिक सतर्क थे।

इस जीत ने ब्राजील को क्वार्टरफाइनल में जगह दिला दी, जहां उसका सामना क्रोएशिया से होगा। वायकॉम18 खेल विशेषज्ञ गिल्बटरे सिल्वा शुरूआत से ही ब्राजील की तीव्रता से प्रभावित थे।

उन्होंने कहा, ब्राजील का पहला हाफ बहुत अच्छा था। खेल में तीव्रता, विनी द्वारा पहले गोल के बाद मिली। उन्हें अच्छी गति मिली, उन्होंने अधिक अवसर बनाए और गोल किए। ईमानदारी से कहूं, मैं उनसे दूसरे हाफ में समान गति की उम्मीद कर रहा था। लेकिन वे थोड़ा और सतर्क थे।

सिल्वा ने वायकॉम 18 के हवाले से कहा, कुछ समय में, उन्होंने पीछे की ओर इतना स्थान दिया और दक्षिण कोरिया ने महत्वपूर्ण परिस्थितियां बनाईं, जहां वे गोल कर सके। हालांकि, अंत में, जो मायने रखता है, वह परिणाम है।

वीसा मैच सेंटर पर 2002 में ब्राजील की विश्व कप विजेता टीम के सदस्य सिल्वा ने कहा, उन्होंने अधिक गोल नहीं खाए जो महत्वपूर्ण था लेकिन उन्हें अगले मैच पर बेहतर ध्यान केंद्रित करना होगा, क्योंकि हर मैच एक अलग स्थिति है। ब्राजील द्वारा फुटबॉल के शानदार प्रदर्शन ने सोमवार को फीफा विश्व कप 2022 से दक्षिण कोरिया को बाहर कर दिया।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Dec 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story