लिवरपूल ने स्कॉटलैंड के केल्विन रामसे के साथ किया करार

Liverpool signs deal with Calvin Ramsay of Scotland
लिवरपूल ने स्कॉटलैंड के केल्विन रामसे के साथ किया करार
क्लब फुटबॉल लिवरपूल ने स्कॉटलैंड के केल्विन रामसे के साथ किया करार
हाईलाइट
  • पीएफए स्कॉटलैंड यंग प्लेयर ऑफ द ईयर पुरस्कार के लिए भी चुना गया था

डिजिटल डेस्क, लंदन। लिवरपूल ने एबरडीन एफसी से स्कॉटलैंड के केल्विन रामसे के साथ करार पूरा कर लिया है। इस बारे में क्लब ने रविवार को जानकारी दी है।

एएक्सए ट्रेनिंग सेंटर में मेडिकल पास करने और ट्रांसफर को अंतिम रूप देने के बाद रामसे ने रेड्स के लिए अनुबंध पूरा किया।

रामसे ने मार्च 2021 में सीनियर टीम में डेब्यू करने के लिए एबरडीन में युवा रैंकों के माध्यम से आगे बढ़े थे। 18 वर्षीय खिलाड़ीन ने नौ सहायता और एबरडीन के साथ एक गोल के साथ 39 मैच खेले हैं। उन्हें स्कॉटिश फुटबॉल राइटर्स एसोसिएशन का यंग प्लेयर ऑफ द ईयर नामित किया गया।

2021-22 के लिए और पीएफए स्कॉटलैंड यंग प्लेयर ऑफ द ईयर पुरस्कार के लिए भी चुना गया था।

रामसे ने सौदे के बाद अपने पहले साक्षात्कार में लिवरपूलएफसी डॉट कॉम को बताया, मैं यह करार करके बहुत खुश हूं और यहां होना एक सपने के सच होने जैसा है।

डार्विन नुनेज के आगमन और फेबियो कार्वाल्हो आधिकारिक तौर पर 1 जुलाई को क्लब में शामिल होने की घोषणा के बाद रामसे समर विंडो के लिए लिवरपूल के साथ करार करने वाले तीसरे खिलाड़ी हैं।

रामसे ने कहा, कई युवा खिलाड़ी हैं, जिन्होंने ट्रेंट (अलेक्जेंडर-अर्नोल्ड) और हार्वे (इलियट) के लिए खेले हैं, और भी बहुत कुछ करना बाकी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Jun 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story