नियुक्ति: मुंबई सिटी एफसी ने गोलकीपिंग कोच के रूप में रोजेरियो रामोस को नियुक्त किया

August 2nd, 2022

हाईलाइट

  • मुंबई सिटी एफसी ने गोलकीपिंग कोच के रूप में रोजेरियो रामोस को नियुक्त किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की ओर से मुंबई सिटी एफसी ने सोमवार को रोजरियो रामोस को क्लब का नया गोलकीपिंग कोच नियुक्त करने की घोषणा की। इससे पहले, ब्राजील के रहने वाले रामोस भारतीय राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के गोलकीपिंग कोच की भूमिका निभा चुके हैं। पूर्व पेशेवर गोलकीपर ने वास्को और महिंद्रा यूनाइटेड जैसे भारतीय क्लबों के साथ-साथ ब्राजील में ईएस सैंटो आंद्रे एसपी सहित कई राष्ट्रीय फुटबॉल टीम में कोचिंग की है।

रामोस के पास बहुत अनुभव है। विशेष रूप से भारत में और हाल ही में इंडियन सुपर लीग की ओर से ओडिशा एफसी में अपना काम करने के बाद आइलैंडर्स में शामिल हो गए थे।

48 वर्षीय रामोस, हिरोशी मियाजावा (सहायक कोच), एंथनी फर्नांडीस (सहायक कोच) और डैनी डेगन (ताकत और कंडीशनिंग कोच) के साथ डेस बकिंघम की पहली टीम के कोचिंग स्टाफ में शामिल होंगे। रोजेरियो रामोस ने कहा, भारत एक ऐसा देश है जो मेरे दिल के करीब है और मुझे देश के सर्वश्रेष्ठ क्लबों में से एक में शामिल होने की खुशी है।

एक कोच के रूप में, मैंने हमेशा खिलाड़ियों को हर दिन बेहतर बनने में मदद करने में विश्वास किया है। मैं मुख्य कोच डेस बकिंघम और मुंबई सिटी के बाकी लोगों के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। मुंबई सिटी एफसी के मुख्य कोच डेस बकिंघम ने कहा, भारत के कुछ बेहतरीन गोलकीपर हैं। मुझे हमारे स्टाफ समूह में रोजेरियो का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है और मैं उनके साथ मिलकर काम करने की उम्मीद कर रहा हूं।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.