जीएफएक्स 50एस आईआई: फुजीफिल्म ने भारत में नया मिररलेस कैमरा किया लॉन्च

October 7th, 2021

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली जापानी फोटोग्राफी और इमेजिंग कंपनी फुजीफिल्म ने बुधवार को भारतीय बाजार में मिररलेस डिजिटल कैमरों की जीएफएक्स सीरीज के लेटेस्ट वर्जन के रूप में फूजीफिल्म जीएफएक्स 50एस आईआई को 379,999 रुपये (बॉडी) में लॉन्च किया।फूजीफिल्म इंडिया के प्रबंध निदेशक कोजी वाडा ने एक बयान में कहा, फूजीफिल्म में हमारा मिशन इमेजिंग के क्षेत्र में निरंतर विकास और नवाचार करना रहा है।

विश्व स्तर पर लॉन्च किए गए जीएफएक्स 50 एस आईआई के प्रवेश के साथ, हम निश्चित रूप से फोटोग्राफी की दुनिया में एक तेजी ला रहे हैं। फोटोग्राफी में यूजर्स के लिए नवाचार की लगातार बदलती संभावनाओं को विकसित करने की हमारी कभी न खत्म होने वाली प्रतिबद्धता है।

जीएफएक्स50एस आईआई में 51.4एमपी का लार्ज-फॉर्मेट सेंसर है। कैमरा एक कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर में भी आता है, जिसका वजन केवल 900 ग्राम है। कंपनी का दावा है कि परिणामी छवि छाया से हाइलाइट तक गहरी टोन और बनावट को पुन: पेश करती है, और कम रोशनी में भी कम से कम शोर के साथ छवि स्पष्टता प्रदान करती है।

कैमरे के अलावा, कंपनी ने फुजीनॉन जीएफ35-70मिमी एफ/4.5-5.6 डब्लूआर लेंस की कीमत का भी खुलासा किया। फुजीनॉन जीएफ35-70मिमी एफ / 4.5-5.6 हफ लेंस एक कॉम्पैक्ट होने के साथ-साथ लाइटवेट लार्ज-फॉर्मेट जूम लेंस है। जीएफ35-70 मिमी का वजन सिर्फ 390जी है और इसमें फिल्टर थ्रेड का आकार 62 मिमी है।

आईएएनएस