Honor 9x और Magic watch 2 अगले महीने हो सकती है लॉन्च! जानें लीक फीचर्स

Honor 9x and Magic watch 2 may launch next month!
Honor 9x और Magic watch 2 अगले महीने हो सकती है लॉन्च! जानें लीक फीचर्स
Honor 9x और Magic watch 2 अगले महीने हो सकती है लॉन्च! जानें लीक फीचर्स

डिजिटल डेस्क, बीजिंग। चीनी टेक कंपनी Huawei की सब-ब्रांड Honor जल्द ही अपने नए स्मार्टफोन Honor 9x को ग्लोबली लॉन्च करेगी। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस फोन के साथ Magic watch 2 को भी अगले महीने यानी कि जनवरी 2020 में लॉन्च करेगी। बता दें कि फोन से जुड़ी कई लीक जानकारी सामने आ चुकी हैं, आइए जानते हैं इनके बारे में...

Honor 9x
लीक रिपोर्ट के अनुसार, Honor 9x फोन में 6.59 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी जाएगी। 
यह डिस्प्ले विदाएट नॉच होगी। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जाएगा। 

हालांकि इस फोन में दिए जाने वाले फ्रंट कैमरे के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इस फोन में किरिन 710 प्रोसेसर दिया जाएगा। यह फोन 6GB तक की रैम और 128GB तक की स्‍टोरेज के साथ आ सकता है। इसकी स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकेगा।

Magic watch 2
बात करें Magic watch 2 की तो इसमें 1.39 इंच की फुल कलर एमोलेड टच स्‍क्रीन दी जाएगी। यह फ‍िटनेस मोड्स को सपोर्ट करेगी। यह स्‍मार्टवॉच रियल-टाइम एक्‍शनेबल एडवाइस के साथ वर्चुअल पेस-सेटर के साथ आएगी। इसके अलावा यह 13 प्रोफेशनल इनडोर और आउटडोर रनिंग कोर्स को भी सपोर्ट करेगी। यह स्मार्टवॉच दो आकार42 मिमी और 46 मिमी में आएगी। 

Created On :   26 Dec 2019 8:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story