हुआवेई फ्रीबड्स 4आई एएनसी, स्लिक डिजाइन के साथ 7,990 रुपये में उपलब्ध

Huawei FreeBuds 4i with ANC, Slick Design Available at Rs 7,990
हुआवेई फ्रीबड्स 4आई एएनसी, स्लिक डिजाइन के साथ 7,990 रुपये में उपलब्ध
टेक हुआवेई फ्रीबड्स 4आई एएनसी, स्लिक डिजाइन के साथ 7,990 रुपये में उपलब्ध

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टेक दिग्गज हुआवेई ने भारतीय बाजार में फ्रीबड्स 4आई पेश किया है। यह ईयरबड्स स्टाइलिश और अच्छी साउंड क्वालिटी के साथ आता है। फ्रीबड्स 4आई सिरेमिक व्हाइट, कार्बन ब्लैक, रेड और सिल्वर फ्रॉस्ट कलर फिनिश में 7,990 रुपये में उपलब्ध है। एक्टिव नॉइज कैंसलेशन (एएनसी) और अवेयरनेस सहित कई यूजर-फ्रेंडली फीचर्स के साथ हैयरेबल डिवाइस आता है।

डिजाइन के संदर्भ में, फ्रीबड्स 4आई में एयारपोड जैसा डिजाइन है और यह हल्का, चिकना और आरामदायक है। ग्रिप की बात करें तो यह जॉगिंग या वर्कआउट के लिए परफेक्ट है। दाईं ओर एक बटन आपको इसे अपने स्मार्टफोन या ब्लूटूथ-सक्षम डिवाइस के साथ जोड़ने की अनुमति देता है, जबकि नीचे एक यूएसबी-सी पोर्ट चार्जिंग दिया गया है और सामने एक एलईडी आपको शेष बैटरी के बारे में अलर्ट करता है।

फ्रीबड्स 4आई में 10 मिमी बड़ा डायनेमिक ड्राइवर है जो पंची बास के लिए व्यापक रेंज को सक्षम बनाता है और रियर चेंबर डिजाइन ध्वनि प्रभावों में स्थिरता सुनिश्चित करता है। फ्रीबड्स 4आई अवेयरनेस मोड के साथ आता है ताकि यूजर्स अपने परिवेश के बारे में जागरूक रह सके और अपने आसपास के लोगों के साथ स्पष्ट रूप से बता कर सके।

यह उल्टे ध्वनि तरंगों को उत्पन्न करने के लिए अंतर्निहित ध्वनिक घटकों और एल्गोरिदम का उपयोग करता है। यह तकनीक ईयरबड्स को सक्रिय रूप से शोर को रद्द करने और उपयोगकर्ता के लिए अधिक इमर्सिव ऑडियो अनुभव प्राप्त करने की अनुमति देती है। ईयरबड्स में डुअल-माइक सिस्टम है जो बाहरी हवा के शोर को कम करने में मदद करता है।

बैटरी की बता करें तो, 55एमएएच पावर सेल के साथ आने वाले ईयरबड्स अधिकतम वॉल्यूम और एएनसी ऑफ के साथ एक दिन से अधिक समय तक चलता हैं। हालाँकि, यदि आप एएनसी को चालू करते हैं, तो यह केवल 6-7 घंटे तक चल सकता है।

हुआवेई फ्रीबड्स 4आई, अपने आकर्षक और लेटेस्ट डिजाइन के साथ, इसकी कीमत सीमा में प्रभावशाली वायरलेस एएनसी इयरफोन में से एक है। यह यूजर्स को प्रभावित करेगा।

आईएएनएस

Created On :   21 Nov 2021 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story