Huawei GT-2 स्मार्टवॉच 5 दिसंबर को होगी लॉन्च, दो वेरिएंट में होगी उपलब्ध

Huawei GT-2 smartwatch will be launched on December 5, Will be available in two variants
Huawei GT-2 स्मार्टवॉच 5 दिसंबर को होगी लॉन्च, दो वेरिएंट में होगी उपलब्ध
Huawei GT-2 स्मार्टवॉच 5 दिसंबर को होगी लॉन्च, दो वेरिएंट में होगी उपलब्ध

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की दिग्गज कंपनी Huawei की आने वाली स्मार्टवॉच GT-2 लंबे समय से चर्चाओं में है। वहीं अब Huawei Watch GT 2 की लॉन्च डेट का खुलासा हो गया है। भारतीय बाजार में यह वॉच 5 दिसंबर को लॉन्च ​की जाएगी। हाल ही में इसके लिए कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर notify me का ऑप्शन दिया है। आइए जानते हैं इस वॉच से जुड़ी खास बातें...

Huawe ने लॉन्च डेट का खुलासा करने के साथ ही यह भी स्पष्ट कर दिया है कि Watch GT 2 कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ ही ई-कॉमर्स साइट Amazon India और Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध होगी। इसके अलावा यूजर्स इसे ऑफलाइन स्टोर्स से भी खरीद सकेंगे। 

कंपनी इसे 46mm और 42mm दो वेरिएंट में लॉन्च करेगी। GT 2 का 46mm मॉडल ब्लैक, ग्रे और ब्राउन तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। जबकि 42mm में नाइट ब्लैक कलर वेरिएंट मिलेगा।  

फीचर्स
इसमें 3D ग्लास स्क्रीन के साथ अधिक क्षमता वाली बैटरी दी गई है। वहीं 46mm मॉडल दो हफ्ते का बैकअप देने में सक्षम है जबकि 42mm में उपयोग की गई बैटरी एक ​हफ्ते का बैकअप देने में सक्षम है। 

स्मार्टवॉच में 150 मीटर से अधिक रेडियस के साथ सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की क्षमता है। उन्नत फिटनेस ट्रैकिंग सुविधाओं से लैस, Huawei वॉच GT-2 ट्रायथलॉन/हाइक सहित विभिन्न कसरत करने वाले तरीकों की निगरानी करेगी। स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग, इन-डिवाइस म्यूजिक और लगभग 500 गानों को स्टोर और प्ले करने की क्षमता होगी।  

Created On :   3 Dec 2019 11:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story