लावा ने लॉन्च किया जी37 चिपसेट वाला बजट फोन

Lava launches budget phone with G37 chipset
लावा ने लॉन्च किया जी37 चिपसेट वाला बजट फोन
घरेलू स्मार्टफोन ब्रांड लावा ने लॉन्च किया जी37 चिपसेट वाला बजट फोन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। घरेलू स्मार्टफोन ब्रांड लावा ने शुक्रवार को प्रीमियम ग्लास बैक और ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो जी37 चिपसेट के साथ एक नया बजट-अनुकूल स्मार्टफोन लॉन्च किया। ब्लेज एनएक्सटी की कीमत 9,299 रुपये है और यह कंपनी के रिटेल नेटवर्क पर उपलब्ध है और 2 दिसंबर से अमेजन और लावा के ऑनलाइन स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। नया डिवाइस तीन कलर्स- ग्लास ब्लू, ग्लास रेड और ग्लास ग्रीन में आता है।

एनएक्सटी ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी37 चिपसेट के साथ 16.55 सीएम (6.5-इंच) डिस्प्ले में आता है जिसकी क्लॉक स्पीड 2.3 गीगाहर्ट्ज तक है। यह 4 जीबी रैम भी प्रदान करता है जो 3 जीबी तक विस्तार योग्य है और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज क्षमता के साथ आता है।

लावा इंटरनेशनल लिमिटेड के प्रोडक्ट हेड, तेजिंदर सिंह ने एक बयान में कहा, ब्लेज एनएक्सटी ग्लास बैक के साथ आता है और अगली पीढ़ी के उपभोक्ताओं की मांगों को पूरा करने के लिए सबसे उत्तम प्रवेश स्तर का स्मार्टफोन है। नया स्मार्टफोन 13 एमपी एआई ट्रिपल रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 8 एमपी फ्रंट कैमरा से लैस है, जिसमें टाइम लैप्स, स्लो मोशन वीडियो, जीआईएफएस और डॉक्यूमेंटस की इंटेलिजेंट स्कैनिंग जैसी विशेषताएं शामिल हैं।

इसके अतिरिक्त, यह स्मूथनिंग, स्लिमिंग, व्हाइटनिंग और आई एनलार्जर जैसे ब्यूटी मोड फीचर्स प्रदान करता है। ब्लेज एनएक्सटी को 5000 एमएएच बैटरी का सपोर्ट है और इसमें प्रीमियम ग्लास बैक और रियर फिंगरप्रिंट सेंसर है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Nov 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story