comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

Leak: Motorola फरवरी में लॉन्च करेगी ये चार नए स्मार्टफोन, जानें इनके बारे में

Leak: Motorola फरवरी में लॉन्च करेगी ये चार नए स्मार्टफोन, जानें इनके बारे में

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Lenovo (लेनोवो) के स्वामित्व वाली Motorola (मोटोरोला) फरवरी माह में अपने नए स्मार्टफोन्स लॉन्च करने जा रही है। इनमें Moto G8 (मोटो जी8), Moto G8 Power (मोटो जी8 पावर) और Moto Edge+ (मोटो एज प्लस) शामिल हैं। हाल ही में कंपनी ने इस बात की जानकारी साझा की थी। हालांकि अब एक रिपोर्ट में कहा है कि कंपनी चौथा फोन भी लॉन्च करेगी।

हालिया रिपोर्ट में कहा है कि, चौथा स्मार्टफोन Moto G Stylus (मोटो जी स्टाइलश) होगा। इससे संबंधित एक फोटो भी लीक हुई है, जिसमें स्मार्टफोन्स की रियल-लाइफ इमेजेस के साथ G Stylus नजर आ रहा है। 

न्यू लॉन्च: Samsung Galaxy A51 भारत में लॉन्च

मिल सकती है ये डिस्प्ले
रिपोर्ट की मानें तो Moto G Stylus में होल-पंच वाली डिस्प्ले और कर्व्ड ग्लास प्रटेक्शन मिलेगी। बात करें डिस्प्ले साइज की तो इस स्मार्टफोन को 6.3/6.4 इंच डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसकी डिस्प्ले फुल एचडी+ रेज्यूलेशन देगी। 

फोटोग्राफी के लिए ये कैमरा
फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मिलेगा। हालांकि अन्य कौन से सेंसर का यूज इस फोन में किया जाएगा, इसको लेकर कोई जानकारी लीक में सामने नहीं आई है। 

Samsung Galaxy M30s की घटी कीमत, इस फोन में है 6,000 mAh की दमदार बैटरी

पावर और प्रोसेसर
लीक की मानें तो Moto G Stylus में 4GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 600 सीरीज प्रोसेसर का उपयोग किया जा सकता है। वहीं पावर के लिए इस फोन में 4,000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो कि फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ आएगी।

कमेंट करें
noPjp