OnePlus Nord को मिला OxygenOS 11.1.1.3 अपडेट, जानें इसमें क्या है खास

OnePlus Nord को मिला OxygenOS 11.1.1.3 अपडेट, जानें इसमें क्या है खास
OnePlus Nord को मिला OxygenOS 11.1.1.3 अपडेट, जानें इसमें क्या है खास

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus (वनप्लस) ने बीते साल अपना सस्ता फोन OnePlus Nord (वनप्लस नॉर्ड) भारत में लॉन्च किया था। वहीं अब कंपनी ने इसके लिए OxygenOS 11.1.1.3 का अपडेट जारी कर दिया है। इस अपडेट के साथ ग्राहकों को मई 2021 का एंड्रॉयड सिक्योरिटी पच भी मिल रहा है। नए अपडेट के साथ कई बग को भी फिक्स किया गया है।

OnePlus Nord को मिल रहे इस अपडेट के साथ सिस्टम, नेटवर्क, कैमरा और फाइल मैनेजर के लिए कई फीचर्स मिलेंगे। OxygenOS 11.1.1.3.AC01DA अपडेट की साइज 420MB है। हालांकि यह अपडेट सभी यूजर्स के लिए एक साथ नहीं मिल रहा है। लेकिन धीरे धीरे- यह सभी के लिए उपलब्ध हो जाएगा। क्या खास है इस अपडेट में, आइए जानते हैं...

Realme C25s स्मार्टफोन भारत में जल्द होगा लॉन्च, जानिए संभावित कीमत

नए अपडेट में क्या खास?
OnePlus के फोरम पर नए अपडेट के बारे में दी गई जानकारी के अनुसार, इस अपडेट के बाद कैमरा पहले के मुकाबले बेहतर तरीके से काम करेगा। कैमरे के बग जैसे नाइट्सकेप मोड में डिस्प्ले की समस्या, प्रोफाइल पिक्चर, वीडियो रिकॉर्डिंग में फ्रेम ड्रॉप, कई बार फ्लैश इफेक्ट, फ्रंट कैमरे को स्विच में देरी जैसी समस्याएं ठीक हो जाएंगी। इसके अलावा वाई-फाई की स्पीड भी नए अपडेट के बाद अच्छी मिलेगी।

OnePlus Nord की स्पेसिफिकेशन
OnePlus Nord में 6.44 इंच की फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलती है। फोटोग्राफी के लिए इसमें क्वॉड कैमरा सेटअप है। जिसमें 48 मेगापिक्सलका प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 5 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर शामिल है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें डुअल फ्रंट कैमरा मिलता है। इसमें 32 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल का सेंसर शामिल है।

POCO F3 GT स्मार्टफोन जल्द हो सकता है लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

फोन में बेहतर परफोर्मेंस के लिए फोन में 12GB तक रैम के साथ क्वॉलकॉम का ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 256GB इंटरनल स्टोरेज मिलती है। पावर बैकअप के लिए इस फोन में 4,100 mAh की बैटरी दी है। कंपनी के अनुसार, 30 मिनट में फोन की बैटरी 70 फीसदी चार्ज हो जाती है। वहीं सुरक्षा के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

Created On :   29 May 2021 10:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story