5G स्मार्टफोन: Poco F2 इस दिन होगा लॉन्च, रिपोर्ट से हुआ खुलासा 

Poco F2 5G smartphone will be launched on this day, report reveals
5G स्मार्टफोन: Poco F2 इस दिन होगा लॉन्च, रिपोर्ट से हुआ खुलासा 
5G स्मार्टफोन: Poco F2 इस दिन होगा लॉन्च, रिपोर्ट से हुआ खुलासा 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी POCO (पोको) भारत में अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन की लीक्स जानकारी लंबे समय से आती रही है। यहां हम बात कर रहे हैं Poco F2 (पोको एफ2) की, जिसको लेकर कंपनी ने हाल ही में एक टीजर जारी किया था। वहीं, अब इस स्मार्टफोन की एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें कहा गया है कि कंपनी की पीआर एजेंसी ने Poco F2 के लॉन्चिंग इनवाइट भेजने शुरू कर दिए हैं।  

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, स्पैनिश पीआर एजेंसी द्वारा मीडिया कर्मचारियों को वर्चुअल इनवाइट भेजे गए हैं। इन इनवाइट के अनुसार Poco F2 को 12 मई को लॉन्च किया जाएगा। इनवाइट में स्मार्टफोन से जुड़ी अन्य जानकारी भी दी गई है। 

Honor X10 में मिलेगा ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 20 मई को होगा लॉन्च

Poco F2 की संभावित स्पेसिफिकेशन
लीक रिपोर्ट के अनुसार, Poco X2 में 6.67 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है, जो ​कि फुल HD+ रेजॉल्यूशन देगी। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट वाला फीचर दिया जा सकता है। यह स्मार्टफोन 5G को भी सपोर्टकरेगा।

यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। वहीं बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया जाएगा। Poco F2 में दो रैम विकल्प 6GB/8GB मिल सतके हैं। वहीं बात करें इंटरनल स्टोरेज की तो यह फोन 128GB और 256GB के स्टोरेज वेरियंट में आने की उम्मीद है। 

पावर के लिए इस फोन में 4,700mAh की बैटरी दी जा सकती है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन के फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है।

Huawei ने लॉन्च किया Y8s, इसमें है ड्यूल सेल्फी कैमरा

कीमत
ऑनलाइन लीक हुई एक रिपोर्ट के अनुसार, POCO F2 स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। जिसके तहत इसकी कीमत तय होगी। इसके 6GB रैम+ 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत EUR 649 (करीब 53,300 रुपए) होगी। वहीं इसके 8GB रैम+ 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत EUR 749 (61,600 रुपए) होगी। 

Created On :   7 May 2020 9:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story