Realme का पहला फिटनेस बैंड अगले साल होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

Realmes first fitness band will be launched next year, company confirmed
Realme का पहला फिटनेस बैंड अगले साल होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म
Realme का पहला फिटनेस बैंड अगले साल होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Realme अगले साल अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Realme X50 5G को लॉन्च करेगी। इसकी तैयारी कंपनी कर रही है और हाल ही में इस बात की जानकारी दी थी। वहीं अब कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने यह कंफर्म किया है कि 2020 में Realme अपना पहला फिटनेस बैंड लॉन्च करेगी। 

माधव सेठ ने Ask Madhav on YouTube पर 13वें एपिसोड में जानकारी दी है कि Realme फिटनेस बैंड पर काम कर रही है और 2020 के फर्स्ट हाफ में इसे लॉन्च कर सकती है। हालांकि उन्होंने इस फिटनेस बैंड के लॉन्च डेट की कोई जानकारी नहीं दी है। 

माधव सेठ ने शो के दौरान कहा कि "बहुत सारे IoT प्रोडक्ट हैं जिन्हें हम भारत में लाने की योजना बना रहे हैं। Realme एक मोबाइल ब्रांड नहीं होगा, यह एक टेक लाइफस्टाइल ब्रांड बन जाएगा। हम केवल IoT उत्पादों को पेश ही नहीं करेंगे, बल्कि ऐसे ऐसे प्रोडक्ट लाएंगे जो उपयोगकर्ताओं की मदद और उन्हें लाभ देंगे।"

आपको बता दें कि चीनी कंपनी Xiaomi ने हाल ही में Mi Band सीरीज के तहत Mi Band 3i को लॉन्च किया है। इसकी कीमत 1,299 रुपए है। माना जा रहा है कि Realme का अपकमिंग फिटनेस बैंड इसको टक्कर देगा। यानी कि इसकी कीमत भी Mi Band 3i के बराबर या आसपास रह सकती है।

Created On :   26 Dec 2019 9:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story