Earbuds: Xiaomi ने भारत में लॉन्च किए Redmi ईयरबड्स S, जानें कीमत

Redmi earbuds launched in India
Earbuds: Xiaomi ने भारत में लॉन्च किए Redmi ईयरबड्स S, जानें कीमत
Earbuds: Xiaomi ने भारत में लॉन्च किए Redmi ईयरबड्स S, जानें कीमत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Xiaomi (श्याओमी) के स्वामित्व वाली Redmi (रेडमी) ने मंगलवार को भारत में वायरलेस इयरफोन (Earbuds S) ईयरबड्स एस को लॉन्च कर दिया है। इसे 1,799 रुपए की कीमत में लॉन्च किया गया है। इसकी बिक्री 27 मई शुरू हो जाएगी और यह अमेजन इंडिया, मी डॉट कॉम, मी होम स्टोर्स और मी स्टूडियो आउटलेट्स के माध्यम से उपलब्ध होंगे।

कंपनी का कहना है कि यह जल्द ही सभी खुदरा दुकानों पर भी उपलब्ध हो जाएंगे। श्याओमी इंडिया के मुख्य विपणन अधिकारी अनुज शर्मा ने कहा, कॉम्पैक्ट डिजाइन और आईपीएक्स4 रेटिंग जैसी सुविधाओं से रेडमी ईयरबड्स एस की बहुमुखी क्षमता और भी बढ़ जाती है, जिसका विभिन्न परि²श्यों में उपयोग किया जा सकता है। हमें उम्मीद है कि रेडमी ईयरबड्स एस के साथ हमारे उपभोक्ताओं को ऑडियो का एक शानदार अनुभव मिलेगा।

डिवाइस में गेम खेलने के दौरान ऑडियो लैग को कम करने के लिए समर्पित गेमिंग मोड (लो-लेटेंसी मोड) की सुविधा है। कंपनी के मुताबिक, ईयरबड्स एस चाजिर्ंग केस के साथ 12 घंटे तक चलने में सक्षम है। इसके अलावा इसमें आसपास हो रहे शोर को कम करने का विकल्प (ईएनसी) जैसा शानदार फीचर भी दिया गया है।

 

Created On :   26 May 2020 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story