इवेंट: सैमसंग ने गैलेक्सी एस22 के लिए फरवरी अनपैक्ड इवेंट की पुष्टि की

January 21st, 2022

डिजिटल डेस्क, सियोल। सैमसंग ने आखिरकार फरवरी में अपने लंबे समय से चल रहे सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट की पुष्टि कर दी, जो 2022 का पहला बड़ा हार्डवेयर लॉन्च इवेंट है। स्मार्टफोन निर्माता ने इवेंट के दौरान गैलेक्सी एस की अगली जेनरेशन का अनावरण करने की योजना बनाई है।

कंपनी के एमएक्स बिजनेस के प्रमुख सैमसंग प्रेसिडेंट टीएम रोह ने एक ब्लॉग पोस्ट में लिखा, फरवरी 2022 के अनपैक्ड में, हम आपको अपने द्वारा बनाए गए सबसे उल्लेखनीय एस सीरीज डिवाइस से परिचित कराएंगे।

गैलेक्सी एस की अगली जेनरेशन यहां है, जो हमारे सैमसंग गैलेक्सी के बेहतरीन अनुभवों को एक अंतिम डिवाइस में ला रही है। कंपनी ने पन्द्रह-सेकंड का ट्रेलर भी जारी किया है, जिसमें अलग-अलग स्मार्टफोन के दो सिल्हूट्स, एस सीरीज डिवाइस और एक गैलेक्सी नोट को एक में रोल किया गया है।

यह अफवाह थी कि सैमसंग अपने गैलेक्सी एस लाइनअप के अल्ट्रा वर्जन को नोट जैसे डिवाइस से बदल देगा, जो एस पेन के लिए एक स्लॉट के साथ पूरा होगा। गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा के अलावा, अगले प्रीमियम फ्लैगशिप एस22 सीरीज में गैलेक्सी एस22 और गैलेक्सी एस22 प्लस भी शामिल होंगे।

सैमसंग द्वारा इवेंट में टैबलेट के एक सेट- गैलेक्सी टैब एस 8, एस 8 प्लस और एस 8 अल्ट्रा की घोषणा करने की भी उम्मीद है। गैलेक्सी नोट 20 के साथ गैलेक्सी टैब एस 7 की घोषणा की गई थी, इसलिए यह रिलीज पाने के लिए एक और उत्पाद लाइन हो सकती है।

आईएएनएस