स्मार्टफोन: Samsung Galaxy F41 भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Samsung Galaxy F41 launch in India, know price and features
स्मार्टफोन: Samsung Galaxy F41 भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
स्मार्टफोन: Samsung Galaxy F41 भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung (सैमसंग) ने भारत में Galaxy F41 (गैलेक्सी एफ 41) लॉन्च कर दिया है। यह फोन 6,000mAh की पावरफुल बैटरी से लैस है। बता दें कि सैमसंग की F सीरीज के तहत लॉन्च किया गया यह पहला स्मार्टफोन है। यह तीन रंगों फ्यूजन ग्रीन, फ्यूजन ब्लू और फ्यूजन ब्लैक में उपलब्ध होगा।

बात करें कीमत की तो इसके 6GB रैम+ 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपए है। जबकि 6GB रैम+ 128GB वेरिएंट की कीमत 17,999 रुपए  रखी गई है। इसकी बिक्री 16 अक्टूबर से शुरू होगी। इसके अलावा इसे कंपनी की वेबसाइट और चुनिंदा ऑफलाइन स्टोर्स से भी खरीदा जा सकेगा। 

Realme ने इलेक्ट्रिक टूथब्रश सहित भारत में लॉन्च किए ये स्मार्ट डिवाइस

Samsung Galaxy F41: स्पेसिफिकेशन्स
डिस्प्ले

इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच की FHD+ सुपर AMOLED इनफिनिटी-U डिस्प्ले दी गई है। यह डिस्प्ले 1080p+ रेजॅल्यूशन देती है। 

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और तीसरा 5 मेगापिक्सल का सेंसर शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

प्लेटफार्म/ प्रोसेसर/ रोम
इसमें दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ाई जा सकता है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर काम करता है। बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस फोन में Exynos 9611 प्रोसेसर दिया गया है। 

iPhone 12 सीरीज 13 अक्टूबर को होगी लॉन्च,यहां देखें लाइव इवेंट

बैटरी और सुरक्षा
पावर बैकअप के लिए इस फोन में 6,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। वहीं सुरक्षा के लिए इस फोन के बैक पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। 

Created On :   9 Oct 2020 6:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story