अपकमिंग स्मार्टफोन: सैमसंग गैलेक्सी एफ 42 5जी 12 बैंड सपोर्ट के साथ जल्द ही भारत में होगा लॉन्च

September 22nd, 2021

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सैमसंग सितंबर के आखिरी सप्ताह में गैलेक्सी एफ 42 5जी स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है और इसकी बिक्री अक्टूबर में शुरू होगी। उद्योग जगत के सूत्रों ने मंगलवार को आईएएनएस को इसकी जानकारी दी। गैलेक्सी एफ सीरीज में यह सैमसंग का पहला 5जी स्मार्टफोन होगा और दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने इस सीरीज के लिए फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी की है।

गैलेक्सी एफ42 5जी गैलेक्सी 5जी 12 बैंड-सपोर्ट के साथ आएगा, जिससे तेज गति और कम विलंबता सुनिश्चित करके फोन उपभोक्ताओं के लिए भविष्य के लिए तैयार हो जाएगा।

गैलेक्सी एफ42 5जी के विस्तृत शॉट्स लेने के लिए 64एमपी ट्रिपल कैमरा के साथ आने की अफवाह है। गैलेक्सी एफ42 5जी सहज स्क्रॉलिंग और एक इमर्सिव व्यूइंग अनुभव को देखने के लिए एफएचडी प्लस डिस्प्ले पर 90हार्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। सैमसंग ने इस साल गैलेक्सी एफ पोर्टफोलियो में स्मार्टफोन की एक सीरीज लॉन्च की है। गैलेक्सी एफ42 5जी भारत में लॉन्च होने वाला एफ सीरीज का पहला 5जी स्मार्टफोन होगा।

इसके अलावा, अमेजनडॉटइन पर लाइव हुई प्री-लॉन्च वेबसाइट के अनुसार, सैमसंग 28 सितंबर को भारत में अपना अगला 5जी स्मार्टफोन गैलेक्सी एम52 5जी लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। एक बार लॉन्च होने के बाद, गैलेक्सी एम52 5जी सैमसंगडॉटकॉम, अमेजनडॉटइन और चुनिंदा रिटेल आउटलेट्स पर उपलब्ध होगा।

सैमसंग द्वारा अमेजन पर डाले गए टीजर में गैलेक्सी एम52 5जी को सबसे स्लिम, मीनेस्ट मॉन्स्टर करार दिया जा रहा है। गैलेक्सी एम52 5जी एम51 की तुलना में 21 प्रतिशत अधिक आकर्षित है।

आईएएनएस