comScore

टेक: Samsung Galaxy M31 आज होगा लॉन्च, यहां देखें LIVE Stream

टेक: Samsung Galaxy M31 आज होगा लॉन्च, यहां देखें LIVE Stream

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरियाई की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung (सैमसंग) आज भारत में अपना नया हैंडसेट Galaxy M31 (गैलेक्सी एम31) भारतीय मार्केट में लॉन्च करेगी। यह फोन 64 मेगापिक्सल कैमरा सहित कई सारी खूबियों से लैस होगा। जानकारों की मानें तो इस फोन को 20 हजार रुपए से कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन की कई सारी जानकारियां सामने आ चुकी हैं। 

लीक खबरों के अनुसार इस फोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। इनमें से एक 6GB रैम और 64 GB स्टोरेज और दूसरा 6GB रैम व 128 GB स्टोरेज के साथ आ सकता है। हालांकि कंपनी ने इस फोन को लेकर किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी है। 

Tecno ने भारत में लॉन्च किए Camon 15 और Camon 15 Pro

लाइव स्ट्रीमिंग
Samsung Galaxy M31 को दोपहर 1 बजे लॉन्च किया जाएगा। इसकी लाइव स्ट्रीमिंग को Samsung के आधिकारिक YouTube चैनल पर देखा जा सकता है। फिलहाल जानते हैं इस फोन की संभावित स्पेसिफिकेशन और फीचर्स...

लीक स्पेसिफिकेशन
लीक रिपोर्ट के मुताबिक Samsung Galaxy M31 में 6.4 इंच की इनफिनिटी यू डिस्प्ले दी जाएगी। यह डिस्प्ले 2340x1080 पिक्सल्स का रेज्यूलेशन देगी। इस फोन को 6GB रैम और 128GB तक इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जाएगा। इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाना संभव होगा। इस फोन में Exynos 9611 चिपसेट दिया जा सकता है।

Sony ने लॉन्च किया Xperia L4, इसमें है वॉटरड्रॉप नॉच

बात करें कैमरे की तो फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया जाएगा, इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मिलेगा। इसके अलावा दूसरा 8 मेगापिक्सल का वाइड ऐंगल कैमरा, तीसरा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा और चौथा 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा सेंसर मिलेगा। वहीं सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है।

लीक की मानें तो Galaxy M31 स्मार्टफोन को कंपनी तीन कलर ऑप्शंस ब्लैक, ब्लू और रेड में लॉन्च कर सकती है। वहीं पावर के लिए इस फोन में 6000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो कि 15W चार्जिंग को सपोर्ट के साथ आएगी। इस बात की जानकारी कंपनी ने खुद साझा की है।

कमेंट करें
6mq9t